Jan 22, 2018

कुरुक्षेत्र में पद्मावत फिल्म को दिखाने की तैयारी करने वाले सिनेमाघर को किया गया तहस नहस


kurukshetra-kesan-mall-vandalized-by-protester-against-padmavat

कुरुक्षेत्र: पद्मावत फिल्म के खिलाफ हिन्दू संगठनों का क्रोध बढ़ता जा रहा है, पुलिस की चेतावनी को दरनिकार करते हुए प्रदर्शनकारियों ने हरियाणा के सिनेमाघरों में तोड़ फोड़ शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने कल शाम कहा था कि पद्मावत स्क्रीनिंग के समय शान्ति भांग करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा लेकिन हरियाणा के कुरुक्षेत्र में लगभग एक दर्जन नकाबपोशों ने एक सिनेमाहाल में बड़ी तोड़फोड़ की है।

प्रदर्शनकारी हथियारों से लैस थे. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि तोड़फोड़ करने वालों ने फायरिंग की और तलवारें लहराईं गईं। कुरुक्षेत्र के एकमात्र मॉल केसल मॉल में ये लोग बाइक पर सवार होकर आए थे। ये हमला शाम को करीब आठ बजे हुआ। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

उधर, दूसरी तरफ फिल्म पद्मावती किसी भी हाल में रिलीज ना हो सके इसके लिए करणी सेना पूरी तरह से जुट गई है. कई राज्यों में उत्पाद मचाने के बाद अब करणी सेना के लोग गुडगांव के थि‍एटर मालिकों को पर्चे बांटकर फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने की हिदायायत दे रहे हैं। फरीदाबाद में भी थियेटर के काउंटर को फूँका गया था।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: