Jan 27, 2018

कासगंज में एक्शन का रिएक्शन शुरू, चन्दन गुप्ता की मौत का बदला लेना चाहते हैं लोग


kasganj-me-action-ka-reaction-shuru-after-chandan-gupta-murder

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में कल तिरंगा यात्रा के दौरान साम्प्रदाईक दंगे में ABVP के छात्र चन्दन गुप्ता की ह्त्या कर दी गयी थी. मुस्लिमों की भीड़ ने पहले तिरंगा निकाल रहे लोगों पर पत्थरबाजी की और उसके बाद गोलियां चलाई जिसमें चन्दन गुप्ता की मौत हो गयी.

आज उस एक्शन का रिएक्शन शरू हुआ है, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है लेकिन लोगों का गुस्सा इतना अधिक है कि तोड़-फोड़ और आगजनी कर रहे हैं. क्षेत्र में धारा 144 भी लगाई गयी है उसके बाद भी हालत काबू से बाहर होते जा रहे हैं.

 लेकिन आज एक बड़ी खबर आ रही है कि कासगंज में तनाव आज भी बरकरार है. जानकारी के मुताबिक आज सूचना मिल रही है कि कुछ दुकानों में आग लगाईं गई है. भारी पुलिस मौके पर मौजूद है

आपको बता दें  कि कासगंज जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र में बिलराम गेट के पास से तिरंगा यात्रा गुजर रही थी। इस दौरान कासगंज में ABVP  कार्यकर्ताओं ने तिरंगा यात्रा के दौरान भारत माता के जय और वन्दे मातरम् के नारे लगाए जो मुस्लिमों को पसंद नहीं आया, उन्होंने पहले पत्थरबाजी की और बाद में गोलियां चलाई. घटना में गोली लगने से रेलवे रोड निवासी चंदन गुप्ता उर्फ अभिषेक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गया।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: