Jan 26, 2018

कामयाब रहा राजपूत करणी सेना का विरोध, पहले दिन भंसाली की पद्मावत को 10 करोड़ का हुआ घाटा


karni-sena-protest-worked-bhansali-in-rs-10-crore-loss-first-day

मुंबई: करणी सेना का पद्मावत फिल्म का विरोध कामयाब रहा है, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को पहले दिन 10 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है, पहले दिन कुछ चुनिंदा स्थानों पर फिल्म को रिलीज किया गया था जिसमें सिर्फ 5 करोड़ का कलेक्शन हुआ था, दूसरे दिन पूरे देश में फिल्म को रिलीज किया गया जिसमें 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ लेकिन फिल्म की लागत की तुलना में यह कुछ नहीं है.

संजय लीला भंसाली ने फिल्म को बनाने में 180 करोड़ रुपये लगाए हैं, मीडिया, प्रमोशन और सुप्रीम कोर्ट में केस लड़ने पर करोड़ों रुपये खर्च किये हैं. इसके अलावा फिल्म को आईमैक्स और 3डी फॉर्मेट में कन्वर्ट कराने के लिए भी 20 करोड़ रुपए खर्च किए गए।

पहले दिन का कलेक्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि अगर करणी सेना ने कुछ दिन और विरोध कर दिया तो भंसाली अपनी लागत भी नहीं वसूल पाएंगे. 

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा - 4 राज्यों में विरोध की वजह से फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 18 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, अगर विरोध ना किया जाता तो फिल्म कम से कम 30 करोड़ रुपये की कमाई करती. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चार राज्यों में करणी सेना के विरोध के चलते फिल्म को रिलीज नहीं किया गया जिसकी वजह से पहले ही दिन 10-12 करोड़ रुपये का घाटा हो गया
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: