Jan 11, 2018

अमित शाह की ताबड़तोड़ रैलियों से बौखलाए कर्नाटक के कांग्रेसी CM, हिंदुत्व को बाताया उग्रवादी


karnataka-congress-sm-siddharamaiah-told-hindutva-ugrawadi

बेंगलुरु: कर्नाटक फतह करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है. जिस तरह से कांग्रेस ने गुजरात जीतने के लिए पूरी दुनिया की ताकत लगा दी, उसी तरह से बीजेपी ने कांग्रेस से कर्नाटक छीनने के लिए पूरी ताकत लगा दी. अमित शाह ने कर्नाटक में ताबड़तोड़ रैलियां करनी शुरू कर दी है. उनकी रैलियों में काफी भीड़ भी आ रही है.

अमित शाह की रैलियों में भीड़ देखकर कांग्रेस के मुख्यमंत्री सिद्धारमैय्या अपना आपा खो बैठे हैं. आज उन्होंने हिंदुत्व को उग्रवादी बता दिया है. मतलब अगर कोई हिंदुत्व की बात करता है तो सिद्धारमैय्या की नजर में वह उग्रवादी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमित शाह ने कल कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के होलालकेरे में एक बड़ी रैली को संबोधित किया था. रैली में अमित शाह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और उसे एंटी-हिन्दू बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है इसलिए अब तुस्टीकरण के रास्ते पर चलकर फिर से सरकार बनाने का सपना देख रही है लेकिन मैं आपसे अपील करता हूँ कि इस हिन्दू-विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकिये।

उन्होंने कहा कि सिद्धारमैय्या सरकार से हर तबका नाराज है, आप लोगों का उत्साह देखकर मैं दावे से कह सकता हूँ कि इस सरकार का काउंट डाउन शुरू हो चुका है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: