Jan 28, 2018

कपिल मिश्रा ने बताया, घुंघरू सेठ ने दिल्ली विधानसभा में लगाई है टीपू की तस्वीर, पढ़ें क्यों


kapil-mishra-told-ghunghru-seth-kejriwal-put-tipu-sultan-photo-delhi-assembly

नई दिल्ली: दिल्ली के विधायक और पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से बताया कि घुँघरू सेठ (अरविन्द केजरीवाल) ने दिल्ली विधानसभा में एक मकसद के तहत टीपू सुलतान की फोटो लगवा दी है.

कपिल मिश्रा ने अन्य पार्टियों के लोगों को सावधान करते हुए कहा कि इस फोटो पर कोई प्रतिक्रिया ना करें क्योंकि घुँघरू सेठ दिल्ली का माहौल खराब करना चाहता है.

उन्होंने बताया कि जनता के काम नहीं हुए हैं, जमीन के फेलर से ध्यान हटाने की कोशिश है इसलिए भड़काऊ भाषण दिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब सरकार हटेगी तो तस्वीर भी हट जाएगी. 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केजरीवाल ने 25 जनवरी को बच्चों के एक कार्यक्रम में भड़काऊ भाषण देते हुए कहा था कि - उन्होंने दलितों को मारा हम चुप बैठे रहे, उन्होंने मुसलामानों को मारा हम चुप बैठे रहे, अब हम चुप नहीं रहेंगे. उनके कहने का मतलब शायद यह था कि हिन्दू-दलित और मुस्लिम अब चुप ना रहें और हिन्दुओं पर टूट पड़ें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

1 comment:

  1. Mufta ki roti dene wala to deshdrohi hota hai Delhiwale bahut ho gaya sarkari daftar me 12 se 4 jane wale (is samay me kam karte hai ki nahi vah sawal hai)

    ReplyDelete