20 विधायक हुए आउट तो कपिल मिश्रा बोले, केजरीवाल ने खुद को भारत के कानून से ऊपर समझ लिया था

Office of Profit matter. AAP 20 mla out from delhi assembly. Kapil Mishra told Kejriwal understood himself above from law
kapil-mishra-told-arvind-kejriwal-must-understood-no-one-above-law

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों के आउट होने के बाद कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का मजाक उड़ाया है. उन्होंने कहा कि आज अरविन्द केजरीवाल को बाबा साहेब अंबेडकर के द्वारा बनाए संविधान की ताकत का पता चल गया होगा, उन्हें समझ में आ गया होगा कि इस देश में कानून से बड़ा कोई नहीं है.

उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल ने हिंदुस्तान में खुद को कानून से ऊपर समझ लिया था. ये आज रोना रो रहे हैं कि मामले की कोई सुनवाई नहीं की गयी, मैं इन्हें चुनौती देना चाहता हूँ, आम आदमी का एक भी विधायक क्या सुप्रीम कोर्ट में ये एफिडेविट देने को तैयार है कि मामले में कोई सुनवाई नहीं की गयी.

कपिल मिश्रा ने कहा कि इस मामले की ढाई साल सुनवाई चली है, चुनाव आयोग में हर एक विधायक ने अपने वकील को खड़ा किया था और इस पूरी प्रक्रिया को डिले किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मुहर लगने के बाद आप के 20 विधायकों को अयोग्य कर दिया गया है, आज भारत सरकार के कानून मंत्रालय ने इस विषय पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: