Jan 5, 2018

कपिल मिश्रा ने बढ़ाई केजरीवाल की टेंशन, राज्य सभा के सबसे पहली AAP कार्यकर्ता को मैदान में उतारा


kapil-mishra-bring-kalawati-koli-for-4th-rajya-sabha-candidate-aap

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल की टेंशन फिर से बढ़ा दी है, उन्होंने आम आदमी पार्टी से राज्य सभा का चौथा उम्मीदवार मैदान में उतार दिया है जिसका नाम कलावती कोली है. कलावती कोली आप की सबसे पहली सदस्य और कार्यकर्ता रही हैं. उनके घर पर ही आप पार्टी की स्थापना हुई थी और उनके घर पर ही कई वर्षों तक आप का दफ्तर चला था, स्वयं केजरीवाल उनके घर पर कई वर्षों तक बैठकर काम करते थे.

आपको बता दें कि कलावती कोली की बेटी संतोष कोली अरविन्द केजरीवाल के साथ 2010 से ही काम करती थीं, उन्हें 2013 में पहली बार चुनाव लड़ते समय आप पार्टी ने दिल्ली की सीमापुरी सीट से आप पार्टी से टिकट दिया था लेकिन 2013 में उनकी रहस्यमय मौत हो गयी थी जिसका आरोप कलावती कोली ने केजरीवाल पर ही लगाया था लेकिन इसकी कोई जांच नहीं हुई क्योंकि केजरीवाल 49 दिनों के लिए मुख्यमंत्री बन गए थे.

कपिल मिश्रा मांगेंगे सभी आप विधायकों से कलावती के लिए समर्थन

कपिल मिश्रा ने आज एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि - शहीद संतोष कोली की माँ आदरणीय कलावती होंगी राज्यसभा उम्मीदवार. AAP की सबसे पहली कार्यकर्ता, सीमा पूरी से पार्टी की नींव रखी, परिवार ने आंदोलन के लिये बलिदान दिया, दलित परिवार व बस्ती में रहने वाली कार्यकर्ता, सुशील गुप्ता के खिलाफ कल भरेंगी राज्यसभा के पर्चा. कपिल ने कहा कि कलावती कोली के पास एक सिर्फ एक कमी है, उनके पास पैसा नहीं है.
आज कलावती खुद 11.30 बजे केजरीवाल के घर जाएंगी और उनके घर से ही परचा भरेंगी, वे सभी आप विधायकों को फोन करके अपने लिए समर्थन मांगेंगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: