Jan 16, 2018

केजरीवाल ने बनाया कपिल मिश्रा को उठाकर बाहर फेंकवाने का रिकॉर्ड, कपिल बोले 'जय बजरंग बली'


kapil-mishra-blamed-kejriawl-made-record-to-throw-him-from-assembly

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से तीन राज्य सभा सीटों के चयन का मुद्दा आज विधानसभा में भी गूंजा, पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने विधानसभा में राज्य सभा सीटों के चयन पर चर्चा की मांग की, उन्होंने काम रोको प्रस्ताव दिया लेकिन उनकी मांग पर विचार नहीं किया गया.

जब कपिल मिश्रा ने देखा कि उनकी मांग को नजरअंदाज किया जा रहा है तो उन्होंने सदन में उठकर पोस्टर के साथ नारा लगाया - अन्ना हज़ारे को भेजो तार बिक चुका है केजरीवाल.

कपिल मिश्रा के इतना बोलते ही मार्शल को इशारा किया गया, उन्होने कपिल मिश्रा को सदन से उठाकर बाहर फेंक दिया.

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से कहा - किस किस का मुंह बन करोगे, मेरे बैनर खोलने पर मुझे विधानसभा से बाहर फेंकवा दिया गया, कल इसी विधानसभा में पूरे देश ने देखा कि 60 विधायक बैनर लेकर ऐसे घूम रहे थे जैसे ये कंपनी बाग़ हो, उनके लिए मार्शल नहीं बुलाये गए लेकिन मुझे उठाकर फेंक दिया गया.

उन्होंने कहा कि कितने कपिल मिश्रा का मुंह बंद कराओगे, पूरी दिल्ली बोल रही है कि आपने टिकटों का सौदा किया है, आपने उस कांग्रेस पार्टी के नेता को संसद में भेज दिया जिसे दिल्ली की जनता ने एक भी सीटें नहीं दी थीं. यह दिल्ली के वोटरों का अपमान है.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया - आज ये नौवीं बार है जब मुझे मार्शलों के द्वारा सदन से बाहर उठाकर जबरदस्ती निकाला गया हैं। संसदीय इतिहास में ये एक रिकॉर्ड है। केजरीवाल का आदेश है कपिल मिश्रा को सदन में एक लब्ज़ भी बोलने मत दो। एक आदमी की आवाज दबाने के लिए पूरी सरकार एक टांग पर खड़ी हैं। जय बजरंग बली.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: