Jan 28, 2018

एक्शन में योगी सरकार, नही बचेंगे कासगंज के गद्दार, पिस्तौल बरामद, 60 लोग गिरफ्तार, पढ़ें


kansganj-kand-yogi-sarkar-up-police-in-action-pistal-recovered

कासगंज: कासगंज में दो हिन्दुओं की हत्या के मामले में योगी सरकार एवं उत्तर प्रदेश पुलिस जबरजस्त एक्शन में है, इस मामले में 9 मुख्य आरोपियों के अलावा 50 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है, आज पुलिस ने मुख्य आरोपी के घर में तलाशी अभियान चलाया जिसमें चन्दन गुप्ता की हत्या के शामिल पिस्तौल को बरामद कर लिया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गणतंत्र दिवस जिहादियों द्वारा अंजाम दिए गए इस हत्याकांड के बाद पूरा देश सोच में डूब गया है, हर कोई सोच रहा है कि क्या अब भारत में तिरंगा यात्रा निकालना अपराध हो गया है, मुसलमान इन यात्राओं ने इतना नाराज हो रहे हैं कि गोली मार दे रहे हैं, इस मामले में कड़ी कार्यवाही करना योगी सरकार के लिए भी महत्वपूर्ण हो गया है.

योगी भी इस बात को भली-भाँती समझ रहे हैं इसलिए उन्होंने कल प्रधानमंत्री मोदी से मिलाकर हालात पर चर्चा की है, पुलिस को पूरी ताकत के साथ हालात के नियंत्रण पर लगा दिया गया है, ड्रोन से शहर की निगरानी की जा रही है, सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, इस मामले में कोई बचने वाला नहीं है.

मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक

इस बीच कासगंज में माहौल बिगड़ते देख प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बड़े पुलिस अधिकारियों की एक बैठक बुलाई है और हालात नियंत्रण करने के लिए उचित कदम उठाने का निर्देश दिया।

कुल 60 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार इस मामले में अब तक कुल 60 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं। 

कासगंज में कर्फ्यू लागू, इन्टरनेट सेवा बंद

पुलिस ने हालात के नियंत्रण के लिए शहर में कर्फ्यू लगा दिया है, सोशल मीडिया पर अफवाहों को रोकने के लिए इन्टरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गयी हैं. कल चन्दन गुप्ता के अंतिम संस्कार के बाद नाराज लोगों ने जमकर आगजनी की थी.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: