Jan 17, 2018

बदमाशों ने फेसबुक पर युवती से दोस्ती की, मिलने पहुंचे जींद तो कर लिया युवती का अपहरण


jind-news-girl-kidnapper-facebook-friend-arrested-by-jind-police

जींद: जींद से प्यार दोस्ती और धोखा की खबर आयी है, एक युवक ने फेसबुक पर एक लड़की से दोस्ती की, उसके बाद जींद मिलने पहुंचे तो लड़की का अपहरण कर लिया लेकिन पुलिस ने पिता की शिकायत पर तत्परता से कार्रवाही करते हुए लड़की को सुरक्षित व सकुशल हांसी बस स्टेंड से बरामद करके परिजनों को सौंप दिया । इतना ही नहीं पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में दो आरोपियों जो मूल रूप से बिहार तथा हाल ही में सिरसा के रहने वाले बंसी व अमरनाथ को जींद बस स्टेेंड से गिरफतार किया हैं । पुलिस दोनों आरेापियों को आज अदालत में पेश करेगी ।

सिटी थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि 14 जनवरी को हांसी रोड़ जींद निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी बेटी एक निजी स्कूल में पढ़ती हैं। वह देर सायं तक घर नहीं लौटी तो पता चला कि उसका किसी ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने अपहरण की शिकायत दर्ज कर तत्परता से कार्रवाही करते हुए लड़की की फेसबुक आईडी को खंगाला तो दो युवक जो सिरसा के रहने वाले हैं उनका दोस्ताना संबंध निकला । 

पुलिस ने दोनों को के प्रति कार्रवाही करते हुए तुंरत उन्हें काबू कर लिया और वहीं लड़की को भी हांसी बस स्टैंड से सुरक्षित व सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। उधर लड़की के पिता ने पुलिस का बार बार धन्यवाद करते हुए कहा कि पुलिस की तत्परता से की गई कार्यवाही के कारण ही आज हमारी बेटी हमारे पास सकुशल हैं। जब लड़की को परिजनों के समक्ष सौंपा गया तो पिता के आंखों में खुशी के आसूं थे और होंठो पर पुलिस का धन्यवाद।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: