और उलझा जींद गैंगरेप-मर्डर कांड, पुलिस जिसे मान रही थी आरोपी, उसकी भी सड़ी-गली लाश बरामद

jind-gangrape-and-murder-kand-accused-gulshan-dead-boby-found

चंडीगढ़: खट्टर सरकार और हरियाणा पुलिस की मुसीबत ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही है, पिछले दो तीन दिनों में गैंगरेप की पांच वारदातों ने पूरे राज्य को हिलाकर रख दिया है, भाजपा सरकार जिस सुशासन के दावे कर रही है, कम से कम हरियाणा में तो कहीं नहीं दिखाई देता. फरीदाबाद, जींद, हिसार, पिंजौर, कुरुक्षेत्र गैंगरेप केस के कारण सरकार जमकर घिर रही है

जींद निर्भया काण्ड ने अब नया मोड़ ले लिया है, पुलिस जिसे आरोपी मानकर तलाश कर रही थी उसकी भी लाश कुरुक्षेत्र में बरामद हुई है। पुलिस को उसकी लाश काफी सड़ी-गली हालत में करनाल-कुरुक्षेत्र सीमा के पास बतेड़ा इलाके में मिली है। आरोपी की लाश मिलने से अब मामले की गुत्थी और उलझ गई है।

आरोपी का नाम गुलशन बताया जा रहा है। वह पीड़िता के ही गांव का रहने वाला था और 9 जनवरी से गायब था। पीड़िता भी 9 जनवरी को ही गायब हुई थी, 15 जनवरी को उसका शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ था। ऐसे में पीड़िता के घरवालों ने ही लड़के पर अपहरण का शक जाहिर किया था। इसके बाद पुलिस ने गुलशन की तलाश शुरू की। मंगलवार देर रात उसका शव बरामद हुआ। शव कुछ दिन पुराना लग रहा है और उसपर चोट के कई निशान हैं। पुलिस इसे हत्या का केस मान रही है।

बता दें कि जींद में गैंगरेप के बाद मृत पाई लड़की के साथ दिल्ली की ‘निर्भया’ जैसी बर्बरता हुई थी। पोस्टमॉर्टम करने वाले रोहतक पीजीआई के डॉक्टर एसके दत्तरवाल ने बताया था कि लड़की के शव की हालत देखकर उसके साथ हुए भयंकर यौन हमले का पता चलता है। तीन से चार लोग इस गैंगरेप में शामिल थे। डॉक्टर ने यह भी बताया था कि एक भारी और बिना धार वाले हथियार को उसके शरीर में घुसाया गया था जिसके चलते उसका लिवर तक फट गया था। इसके अलावा उसे डुबोकर मारने के संकेत भी मिले थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: