Jan 9, 2018

जिग्नेश मेवाणी और JNU के आजादी गैंग के अरमानों पर फिर पानी, रैली में आये सिर्फ 200-300 लोग


jignesh-mevani-flop-show-in-delhi-jantar-mantar-rally-azadi-gang

नई दिल्ली: गुजरात के नवनिर्वाचित विधायक एवं दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और JNU के आजादी गैंग के अरमानों पर आज पानी फिर गया, इन लोगों ने आज बिना इजाजत के ही दिल्ली के जंतर मंतर पर रैली का आयोजन किया, इन लोगों ने सोचा था कि इनकी रैली में पूरे देश के दलित लोग उमड़ पड़ेंगे और मोदी के खिलाफ उनके सामने जमकर आग उगलेंगे लेकिन इनके अरमानों पर पानी फिर गयी, इनकी रैली में सिर्फ 200-300 लोग आयें, जिसमें अधिकतर मीडिया वाले थे.

आपकी जानकारी के लिए माता दें कि संसद मार्ग पर हुई रैली में JNU के आजादी गैंग के भी कई लोग आये थे जिसमें शेहला राशिद, उमर खालिद और कन्हैया कुमार भी थे. इस रैली में भीड़ जुटाने के लिए सुबह से ही मीडिया के जरिये माहौल बनाया गया. खूब अफवाहें फैलायीं गयी.

अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक, मेवाणी की रैली में महज 200 से 300 लोग ही पहुंचे. भीड़ जुटाने के लिए उच्चतम न्यायालय के अधिवक्ता प्रशांत भूषण को भी बुलाया गया था लेकिन उन्हें देखने के लिए भी कोई नहीं पहुंचा. इसके अलावा जेएनयू, दिल्ली विश्वविद्यालय, लखनऊ विश्वविद्यालय और इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र भी मौजूद थे। रैली में जितने भी लोग थे सब बाहर से थे, दिल्ली में सिर्फ 10-20 लोग आये थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: