Jan 3, 2018

'जाट सेना राजस्थान' ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, बॉबी कटारिया को छोडो वरना करेंगे बड़ा आन्दोलन


jat-sena-rajasthan-ready-to-help-bobby-kataria-from-haryana-police

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया और उनके समर्थकों के लिए अच्छी खबर है. उनकी मदद के लिए शुरुआत में कोई मीडिया चैनल आगे नहीं आया लेकिन अब धीरे धीरे मीडिया चैनल भी आगे आ रहे हैं और कुछ संस्थाएं भी आगे आ रही हैं. आज राजस्थान की जाट सेना ने भी बॉबी कटारिया की मदद करने का ऐलान कर दिया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर बॉबी कटारिया को छोड़ने की अपील की गयी है.

जाट सेना के अध्यक्ष डॉ विवेक माचर ने कहा है कि 'युवा साथी बॉबी कटारिया पर जुल्म करना बंद करे प्रशासन, अन्यथा सम्पूर्ण भारत में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

उन्होंने मोदी को लिखी चिट्ठी में कहा है कि - भ्रष्ट प्रशासन की आवाज बॉबी कटारिया को रिहा किया जाए और प्रशासनिक तानाशाही बंद की जाए.

उपयुक्त विषय में राजस्थान की युवा शक्ति के माध्यम से भ्रष्ट प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ आवाज उठाने वाले बॉबी कटारिया को झूठे क्षणयंत्र में फंसाने की जांच एवं तुरंत जेल से रिहा करने की मांग करते हैं, अन्यथा प्रदेश भर में आन्दोलन किया जाएगा.

jat-sena-rajasthan-will-help-bobby-kataria

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया को कुछ दिन पहले गुरुग्राम पुलिस ने बिना FIR और वारंट के रात में 11 बजे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर ले लिया और उसपर पर्स चोरी का आरोप लगा दिया जो किसी को पच नहीं रहा है क्योंकि बॉबी कटारिया अच्छे और समृद्ध परिवार से है ऐसे में वह किसी का पर्स कैसे चोरी कर सकता है. उसके बाद उसे 2 दिन के लिए फिर से रिमांड पर भेज दिया गया. गुरुग्राम पुलिस के पास 6 दिन रिमांड काटने के बाद उसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 2 दिन की रिमांड पर ले लिया. बॉबी कटारिया ने कोई भी संगीन जुर्म नहीं किया है उसके बाद भी उसे रिमांड में लिया जा रहा है जो किसी को पच नहीं रहा है. अब गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की तानाशाही की खबर पूरे देश में फ़ैल रही है और आज जाट सेना राजस्थान उसकी मदद के लिए आगे आयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: