Jan 8, 2018

बॉबी कटारिया को मिला हिसार के युवा एकता मंच का साथ, अब हर शहर में पैदा होंगे बॉबी कटारिया, पढ़ें


hisar-yuva-ekta-manch-support-bobby-kataria-from-gurugram-police

हिसार: देश का ऐसा कोई राज्य और ऐसा कोई जिला नहीं है जहाँ से बॉबी कटारिया को समर्थन नहीं मिल रहा है. पूरे देश में और यहाँ तक कि विदेशों से भी उन्हें समर्थन मिल रहा है, हर कोई बॉबी कटारिया को अच्छा इंसान और गरीबों का मददगार बता रहा है. अगर बॉबी कटारिया की 10 परसेंट गलती है तो उसनें 90 परसेंट अच्छे काम भी किये हैं और इन्हीं 90 परसेंट अच्छे कामों को देखकर लोग उसकी मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं.

कुछ दिनों ने बॉबी कटारिया के समर्थक नारा लगा रहे हैं कि - तुम कितने बॉबी डराओगे, घर घर से बॉबी निकलेगा. गुरुग्राम की समाज सेवी महिला संगीता दहिया ने भी गुरुग्राम को फटकारते हुए कहा था कि तुम एक बॉबी के टांगें तोड़ोंगे तो 1000 बॉबी कटारिया और पैदा होंगे. संगीता की बात सच साबित हो रही है, हजारों नहीं पूरे देश में लाखों बॉबी कटारिया पैदा हो सकते हैं क्योंकि अब देश का हर युवा बॉबी कटारिया बनना चाहता है, गरीबों की मदद करके नाम कमाना चाहता है और भ्रष्ट सिस्टम को उखाड़ फेंकना चाहता है.

आज हिसाब का युवा एकता मंच भी बॉबी कटारिया के समर्थन में आगे आ गया. दर्जनों युवाओं ने एकजुट होकर हिसार के डीसी को ज्ञापन दिया और बॉबी कटारिया जिंदाबाद के नारे लगाये. मंच के लीडर रवि ताखर ने इस अवसर पर कहा कि बॉबी कटारिया सिर्फ गरीबों की मदद कर रहा था लेकिन कुछ लोगों ने साजिश के तहत उसका ये हाल कर दिया है. हम उसके साथ हैं, अगर प्रशासन ने हमारी बात नहीं मानी और उसके साथ न्याय नहीं किया तो हम बड़ा आन्दोलन करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: