Jan 18, 2018

पाकिस्तानी होकर पछता रहे हैं हिंदी मीडियम की हिरोइन सबा कमर, रोकर बोलीं, हर जगह होती है चेकिंग


hindi-medium-pakistani-actres-saba-qamar-shame-to-be-pakistani

इस्लामाबाद: बॉलीवुड फिल्म हिन्दी मीडियम में अभिनय कर चुकी मशहूर पाकिस्तानी फिल्म इवं टीवी एक्टर सबा कमर ने एक इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाली बात कही, उन्होंने बताया कि एक पाकिस्तानी होने के कारण एयरपोर्ट और हर जगह पर उनकी ख़ास चेकिंग होती है जिसकी वजह से उन्हें अपमान सहना पड़ता है. उन्होंने कहा कि मेरे साथ जिस प्रकार का व्यवहार किया जाता है मैं बता भी नहीं सकती, यह कहते हुए वह फूट फूट कर रोने लगीं.

सबा कमर ने एक पाकिस्तानी चैनल ऐ प्लस को दिए इंटरव्यू में अपनी आपबीती सुनाते हुए यह बात कही.

एक बीती घटना को याद करते हुए सबा ने कहा. हमारी सरजमीं पाकिस्तान जिसके हम नारे लगाते हैं. पाकिस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद लेकिन जब हम बाहर जाते हैं और जिस तरह हमारी चेकिंग होती है मैं बता नहीं सकती। मुझे इतना अपमानजनक लगता है कि जब एक-एक चीज आपकी चेकिंग होती है.

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा. मुझे याद है कि एक बार मैं किसी फिल्म की शूटिंग के लिए तिबलिसी (जॉर्जिया) गई थी तो मेरे साथ जो मेरा इंडियन क्रू था, वे लोग आगे निकल गए लेकिन मुझे रोक दिया गया क्योंकि मेरा पासपोर्ट पाकिस्तान का था.

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान से हूं. मेरी पूरी जांच हुई मेरा इंटरव्यू हुआ. फिर मुझे जाने दिया गया उस दिन मुझे एहसास हुआ कि ये इज्जत है हमारी, ये पोज़िशन है हमारी कहां स्टैंड करते हैं हम.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: