Jan 16, 2018

प्रवीण तोगड़िया से मिलने के बाद बोले हार्दिक पटेल, मोदी और अमित शाह कर रहे हैं मारने की साजिश


hardik-patel-meet-praveen-togadia-told-modi-amit-shah-conspiracy

अहमदाबाद: प्रवीण तोगड़िया मामले में अब हार्दिक पटेल भी कूद पड़े हैं. आज उन्होंने प्रवीण तोगड़िया से मिलने के बाद मीडिया को बयान दिया. उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह मिलकर प्रवीण तोगड़िया जी की आवाज बंद करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके पीछे पुलिस लगा दी गयी है. पहले मेरे साथ भी ऐसा हो चुका है इसलिए मैं इनकी साजिश भली भाँती समझता हूँ.

हार्दिक पटेल ने कल भी प्रवीण तोगड़िया के गायब होने के बाद ट्वीट किया था. उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट किये - 

1. Z+ सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी ग़ायब हो जाते हैं। सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता हैं। प्रवीण तोगड़िया जी ने पहेले भी कहा था की उनकी जान को ख़तरा हैं।

2. डॉ.मनमोहनसिंह जी के सरकार में प्रवीण तोगड़िया जी अगर लापता हो जाते तो भाजपा पूरे देश में हिंसा कर देती. भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते है क्यूँकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख़्वाह नहीं देंगे.

3. बड़ा खेल, प्रवीण तोगड़िया जी के लापता होने के बावजूद भी प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यूँ हैं ?? तोगड़िया जी के सुरक्षाकर्मी को अभी तक ससपेंड क्यूँ नहीं किया ??? VHP और BJP के नेता चिंतित क्यूँ नहि हैं ??? अमित शाह और तोगड़िया जी कहाँ हैं ??

hardik-patel-on-praveen-togadia

क्या कहा प्रवीण तोगड़िया ने 

आज एक प्रेस कांफ्रेंस में प्रवीण तोगड़िया ने बताया कि कल गुजरात और राजस्थान पुलिस ने मिलकर उनके एनकाउंटर का प्लान बनाया गया था,  यह सुनकर मैं चुपचाप अपने घर से बाहर निकल गया, पुलिस मेरे घर के बाहर आ चुकी थी, भागते वक्त मेरी तवियत खराब हो गयी मैं शाही बाग़ के पास बेहोश होकर गिर पड़े. शाम को मुझे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उन्होंने कहा कि पुलिस शायद मुझे बड़ा अपराधी मानती है इसलिए मेरे घर पर सर्च वारंट लेकर आयी थी, यह बताकर वे रोने लगे, उन्होंने कहा कि मेरे घर में ऐसा क्या था जो पुलिस सर्च वारंट लेकर आयी थी. मुझे एक सुरक्षाकर्मी ने बता दिया कि पुलिस ने आपके एनकाउंटर का प्लान बनाया है इसलिए आप घर छोड़कर भाग जाओ, उसकी बात सुनकर मैं घर से निकल दिया.

उन्होंने कहा कि मैं हिंदुत्व पर बात करता हूँ, कुछ लोग चाहते हैं कि मैं हिंदुत्व पर बात करना छोड़ दूँ, मेरी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है, अगर मेरे ऊपर कोई FIR थी तो मुझे बोल दिया जाता, मैं खुद कोर्ट में पेश हो जाता लेकिन पुलिस मेरे घर पर मुझे गिरफ्तार करने क्यों आयी थी.

उन्होंने कहा कि मेरे पीछे IB भी लगा हुआ है, कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं हिन्दुओं को एकजुट करूँ, हिंदुत्व का प्रचार करूँ, इसलिए मेरे खिलाफ 10 साल पुराने मामले निकाले जा रहे हैं. कल मुझे भगवान ने बचाया वरना मेरे साथ कुछ भी हो सकता था.

उन्होंने बताया कि मुझे गुजरात या राजस्थान की पुलिस से कोई शिकायत नहीं है, ये लोग तो प्यादे हैं, मेरे खिलाफ जो लोग पड़े हैं, जो लोग मुझे डराना चाहते हैं, मैं कुछ दिन में सबूतों के साथ उन्हें एक्सपोज करूँगा.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: