Jan 27, 2018

कांग्रेस पर भड़के GVL, बोले, राहुल गाँधी तो VIP लाइन के लायक ही नहीं थे, फिर भी हमने बिठाया


gvl-slams-congress-on-republic-day-politics-on-rahul-gandhi-vip-line

नई दिल्ली. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गाँधी को VIP लाइन में बिठाने को लेकर कांग्रेस पार्टी को जमकर फटकार लगाई है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती, ये लोग सोचते हैं कि राहुल गाँधी विशेष परिवार के हैं इसलिए इनको पहली लाइन में जगह मिलनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सबसे पुरानी पार्टी है, उसकी आयु तो 130 साल की हो चुकी है लेकिन उनके विचार में लोकतंत्र आज भी गायब दिखता है. उनको लगता है कि देश हमारे परिवार के नाम पर चलता रहेगा, हमारे वंश के नाम पर चलेगा, सत्ता में हम नहीं हैं, जनता ने हमें बाहर का रास्ता दिखाया उसके बाद भी हम आदेश करेंगे कि देश कैसे चलेगा. यह लोकतंत्र के विल्कुल विपरीत मानसिकता है. ऐसी ही मानसिकता की वजह से इस पार्टी ने देश में इमरजेंसी लागू कर दी थी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेवजह का विवाद पैदा करके ओछी राजनीति कर रही है, हम अपने विरोध दलों को भी उचित सम्मान देते हैं, राहुल गाँधी VIP लाइन में बैठने के योग्य भी नहीं हैं, फिर भी हमने उन्हें VIP लाइन में जगह देकर उनका सम्मान किया.

उन्होंने कहा कि हमसे सवाल पूछने से पहले कांग्रेस को रूल बुक में देखना चाहिए था और यह भी देखना चाहिए था कि हमने सत्ता में रहते हुए विपक्षी पार्टी के नेताओं के साथ कैसा व्यवहार किया. क्या आपने हमारे अध्यक्षों राजनाथ सिंह और नितिन गड़करी को पहली लाइन में बिठाया था, आपने तो उन्हें VIP लाइन में बिठाया भी नहीं था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ऐसी ओछी राजनीति बंद करनी चाहिए वरना हम उन्हें एक्सपोज करते रहेंगे.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: