Jan 23, 2018

गुरुग्राम में रोड पर महिला के रेप मामले में चारों आरोपी दबोचे गए, पढ़ें पूरी घटना की खबर


gurugram-sector-56-police-arrested-4-accused-in-rape-case

गुरुग्राम: दो दिन पहले हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने चार युवकों को जोहलका के पास से गिरफ्तार किया है जिन्हे आज अदालत में पेश किया जाएगा। इन चारों युवकों पर आरोप था की इन्होने 21 तारीख को एक युवती के साथ मारपीट की थी और उसके साथ दुष्कर्म किया था। चारों आरोपियों को थाना सेक्टर-56, गुरुग्राम की पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद जिस गाड़ी से फ़रार हुए थे वो गाड़ी भी उनके पास से बरामद की गई है। 

दिनाँक 21.01.2018 को थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली कि तिगरा गाँव के पास एक युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है । उक्त सूचना पर थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम की पुलिस तुरन्त मौका पर पहुँच गयी और पीड़िता के ब्यान पर थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया।

कैसे की गयी रेप की वारदात

पीड़ित महिला का कहना है कि वो बंगाल की रहने वाली है। गुड़गांव में वह अपने पति के साथ साउथ सिटी 1 में किराये पर रहती है। महिला का पति एक होटल में काम करता है। रविवार शाम महिला अपने पति के साथ तिघरा गांव में अपने परिचित के यहां दावत पर गई थी। रात को महिला, उसके पति व दो अन्य परिचित कार से सोहना की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान सेक्टर-56 थाना के एरिया में एसपीआर रोड पर सड़क किनारे महिला के पति ने कार रुकवाई और वह टॉइलट करने चले गए।

इस दौरान तीन परिचित व महिला कार में ही बैठे थे। आरोप है कि तभी एक ऑल्टो कार उनके पास आकर रुकी। इनमें से चार युवक उतरे और पूछताछ करने लगे कि यहां कार क्यों रोक रखी है, कहां से आए हो, कहां जा रहे हो। तबतक महिला का पति भी कार के पास आ चुका था। इसी बीच चारों युवकों ने महिला के पति व परिचितों से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान एक युवक महिला का हाथ पकड़कर खींचते हुए झाड़ियों में ले गया और वहां उससे कथित तौर पर रेप किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई थी। कल पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया था।

आरोपियों का विवरण

  • देशवीर पुत्र जगत निवासी गाँव जोहलका, सोहना जिला गुरुग्राम का है 
  • धर्मेंद्र पुत्र परसराम निवासी गाँव जोहलका, सोहना जिला गुरुग्राम, 
  • पवन पुत्र शारदा राम निवासी गाँव जोहलका, सोहना जिला गुरुग्राम 
  • संजीत पुत्र सतप्रकाश निवासी गाँव जोहलका, सोहना जिला गुरुग्राम का है। 
  • पुलिस के मुताबिक़ इनमे से संजीत नाम के युवक ने युवती से दुष्कर्म किया था।

उक्त अभियोग की वारदात की संगीनता को देखते हुए थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सूत्रों व पुलिस तकनीक से वारदात के अगले दिन ही  चारों आरोपियों गाँव जोहलका के पास से काबू करने में सफलता हासिल की है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: