Jan 8, 2018

गुरुग्राम पुलिस ने बनाया बॉबी कटारिया को लम्बे समय तक अंदर रखने का प्लान, ठोंका हरिजन एक्ट केस


gurugram-police-filed-harijan-act-sc-st-case-against-bobby-kataria

गुरुग्राम: युवा एकता फाउंडेशन के अध्यक्ष बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस ने लम्बे समय का अन्दर रखने का प्लान बना लिया है, आज उनपर गुरुग्राम के सेक्टर 9 थाने में हरिजन एक्ट का भी केस ठोंक दिया गया है, अब तक बॉबी कटारिया के खिलाफ गुरुग्राम में 6 केस दर्ज किये गए हैं. हरिजन एक्ट का केस काफी खतरनाक है और अगर पुलिस ने इसे प्रूफ कर दिया तो बॉबी कटारिया को कम से कम 5 साल की सजा होगी और जमानत मिलनी मुश्किल हो जाएगी.

आपको बता दें कि 24 दिसम्बर को बॉबी कटारिया ने एक लाइव वीडियो में गुरुग्राम सेक्टर 10A चौकी के प्रभारी संदीप और सेक्टर 9 चौकी के ASI घनश्याम के खिलाफ गुस्से में जमकर उल्टा-सीधा बोला था. उसी वीडियो को आधार बनाकर ASI घनश्याम ने अपने नाम से बॉबी कटारिया के खिलाफ हरिजन एक्ट (SC/ST केस) के तहत मामला दर्ज किया गया है. शायद वीडियो बनाते समय बॉबी को पता भी नहीं रहा होगा कि घनश्याम SC है. घनश्याम ने इसी का फायदा उठाया है लेकिन उन्हें प्रूफ भी करना पड़ेगा.

आज सेक्टर 9 के थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने सूचना दी कि बॉबी कटारिया के खिलाफ धमकी देने और जाति सूचक शब्द कहने के लिए हरिजन एक्ट (SC/ST) का केस दर्ज किया गया है. ASI घनश्याम का कहना है कि बसई निवासी बॉबी कटारिया ने वीडियो में उनके लिए कई बार जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया.

जब हमने गुरुग्राम पुलिस के दावे की पड़ताल की और बॉबी कटारिया का वह वीडियो देखा तो हमें एक भी जातिसूचक शब्द नहीं मिला, अब पता नहीं गुरुग्राम पुलिस इस एक्ट को कैसे प्रूफ करेगी. आप भी देखिये ये वीडियो और बताइये कि बॉबी कटारिया ने कहाँ पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है. अगर गुरुग्राम पुलिस इस केस को साबित नहीं कर पायी तो उल्टा फंसेगी.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: