घोर अंधेर, गुरुग्राम पुलिस के ASI ने CIA इंस्पेक्टर की हत्या कराने के लिए दी 25 लाख की सुपारी

gurugram-police-asi-given-rs-25-lakh-supari-to-kill-cia-inspector-raj-kumar

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस के ऊपर एक और कलंक लग गया है, खबर आयी है कि गुरुग्राम पुलिस विभाग में कुछ पुलिस वाले ही एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं, पुलिस वाले को मारने के लिए ही बदमाशों को सुपारी दी गयी.

जेल में बंद एक बदमाश ने बड़ा खुलासा कर पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। बदमाश का कहना है कि जेल में रहने के दौरान एक सस्पेंड ASI ने एक क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर की हत्या करवाने के लिए 25 लाख रूपये की सुपारी दी है। 10 लाख रूपये एडवांस में भी दे दिए गए हैं। बदमाश ने क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पर चार बार हमले का प्लान बनाया लेकिन वह बच गया। पुलिस अब बदमाश को फर्जी हथियार लाइसेंस मामले में रिमांड पर लेकर आई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ मूलरूप से रोहतक निवासी सुरेंद्र सूंडा नामक बदमाश हत्या सहित आधा दर्जन से अधिक संगीन मामलों में भोंडसी जेल में बंद है। उस पर गुड़गांव के ही निवासी मनीष भारद्वाज से जेल में रहते हुए दो लाख की अवैध वसूली का आरोप है। इसी मामले में क्राइम ब्रांच-2 ने शुक्रवार को उसे जेल से रिमांड पर लिया। पूछताछ में सुरेंद्र ने बताया कि क्राइम ब्रांच-9 प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा की उसने 25 लाख की सुपारी ली। इसके लिए 10 लाख रुपये अडवांस भी लिए।

आरोप है कि यह सुपारी जेल में बंद निलंबित एएसआई राज सिंह नामक व्यक्ति ने दी। राज सिंह पर कई केस दर्ज हैं। वह बीते साल जेल जा चुका है। इसी दौरान उसकी मुलाकात सुरेंद्र सूंडा से हुई। आरोपी ने बताया कि उसके साथी चार बार हमले का भी प्लान बना चुके थे। एक बार वह स्कूटी से अपने बेटे को स्कूल बस तक छोड़ने जा रहे थे। एक बार वह सेक्टर 52 के अपने निर्माणाधीन मकान के बाहर खड़े थे जबकि दो बार वह कार में अपनी पत्नी के साथ जा रहे थे। डीसीपी क्राइम सुमित कुहाड़ ने बताया कि सुरेंद्र सूंडा नामक बदमाश ने राजसिंह का नाम लिया है। पुलिस इसकी जांच करेगी। क्राइम ब्रांच 9 प्रभारी राजकुमार की 25 लाख की सुपारी लेने की बात बदमाश ने स्वीकार की है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: