गुरुग्राम पुलिस की खुलेआम दादागिरी, बॉबी कटारिया की समर्थक युवती को उठा ले गयी थाने, शर्मनाक

gurugram-police-arrested-female-supporter-of-bobby-kataria-from-sadar

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस की गुंडागर्दी का आज एक और सबूत मिला है. कुछ लोग बॉबी कटारिया का समर्थन करने के लिए देवीलाल स्टेडियम के बाहर इकठ्ठे हुए थे जिसमें एक युवती भी शामिल थी, सभी समर्थक पुलिस की दादागिरी की लाइव वीडियो बना रहे थे, युवती के सामने पुलिस ने एक युवक को जमकर पीटा और उसे अपने साथ थाने उठा ले गयी, युवती ने पुलिस की इस करतूत का वीडियो बना लिया.

पुलिस ने जैसे ही देखा कि युवती ने उनकी करतूत मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली है, उन्होंने शर्मनाक हरकत करते हुए युवती से मोबाइल छीन लिया और उसमें से वीडियो डिलीट कर दिया.

इसके बाद पुलिस को जो मिला उसे गिरफ्तार किया और युवाओं पर लाठीचार्ज किया, कई लोगों को मारा पीटा.

युवाओं ने बताया कि पुलिस ने उनके साथ गाली गलौज भी की, बॉबी कटारिया के समर्थकों पर कड़ी कार्यवाही करने के लिए पुलिस पहले से ही तैयार थी. करीब 200 पुलिस के जवान दल बल के साथ स्टेडियम के बाहर तैनात थे. समर्थकों का आरोप है कि पुलिस ने कई लोगों को उठा लिया है और लोगों को गालियाँ दी.

इसके बाद पुलिस को डर सताया कि कहीं युवती उनकी करतूत किसी को बता ना दे, इसलिए उसे गिरफ्तार करके थाने ले गयी. युवती को थाना सदर में ले जाया गया है, युवती की फिक्र में बॉबी के समर्थक परेशान हैं क्योंकि अब किसी को भी गुरुग्राम पुलिस पर भरोसा नहीं है, पता नहीं युवती के साथ पुलिस कैसा सुलूक करे. समर्थकों को तुरंत थाने पहुँचने की अपील की गयी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

Politics

States

Post A Comment:

0 comments: