गुरुग्राम की ओला-उबर टैक्सी यूनियन ने किया बॉबी कटारिया का समर्थन, बोले, भाई हमारी करता था मदद

gurugram-ola-uber-driver-union-support-bobby-kataria-gurugram-police

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया ने दर्जनों अच्छे काम किये थे जिसकी वजह से पूरे देश में उनके प्रति लोगों का प्यार बढ़ता जा रहा है, उनका समर्थन करने वालों में हर तबके के लोग हैं. आज गुरुग्राम के ओला-उबर ड्राईवर यूनियन ने भी बॉबी कटारिया के लिए समर्थन दे दिया और आन्दोलन में शामिल होने की सहमति दे दी. 

आज से गुरुग्राम में बॉबी कटारिया के लिए आन्दोलन शुरू हो गया है, बॉबी कटारिया ने गुरुग्राम के ऑटो और टैक्सी ड्राइवरों की कई बार मदद की थी, जब भी मुश्किल में पड़ते थे बॉबी कटारिया उनकी मदद के लिए पहुँच जाते थे इसलिए आज बिना बुलाये ही सैकड़ों टैक्सी ड्राईवर युवा एकता फाउंडेशन से मिले और आन्दोलन में शामिल होने की घोषणा की.

ड्राइवरों ने कहा कि हम हर तरह से बॉबी भाई के लिए आन्दोलन करने के लिए तैयार हैं, अगर हमें हड़ताल करनी पड़ी तो करेंगे, अगर हमें धरना देना पड़ा तो देंगे लेकिन बॉबी कटारिया भाई की हर तरह से सपोर्ट करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया को कुछ दिन पहले गुरुग्राम पुलिस ने रात में 11 बजे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर ले लिया और उसपर पर्स चोरी का आरोप लगा दिया जो किसी को पच नहीं रहा है क्योंकि बॉबी कटारिया अच्छे और समृद्ध परिवार से है ऐसे में वह किसी का पर्स कैसे चोरी कर सकता है. उसके बाद उसे 2 दिन के लिए फिर से रिमांड पर भेज दिया गया. 

गुरुग्राम पुलिस के पास 6 दिन रिमांड काटने के बाद उसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 2 दिन की रिमांड पर ले लिया. बॉबी कटारिया ने कोई भी संगीन जुर्म नहीं किया है उसके बाद भी उसे रिमांड में लिया जा रहा है जो किसी को पच नहीं रहा है. अब गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की तानाशाही की खबर पूरे देश में फ़ैल रही है. फिलहाल बॉबी कटारिया फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: