Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

गुरुग्राम में पुलिस-प्रशासन का डर ख़त्म, बदमाशों ने दिन-दहाड़े BJP नेता को मारी गोली

Share it:
gurugram-bjp-leader-sandeep-ahlawat-shooed-by-badmash-1-january

गुरुग्राम: गुरुग्राम में बदमाशों के दिल में पुलिस और प्रशासन का डर ख़त्म हो चुका है, आज नए साल के पहले ही दिन इसका नजारा देखने को मिला जब बदमाशों ने दिन दहाड़े एक बीजेपी नेता को गोली मार दी, गनीमत यह थी कि बीजेपी नेता समय से अस्पताल पहुँच गए और उनकी जान बच गयी.

रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी नेता संदीप अहलावत अपनी फोर्चुनर गाड़ी में डीजल भरवाने पेट्रोल पंप पर गए थे, पेट्रोल पंप पर पहुँचते ही पहले से घात लगाए 3 बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी, गोलीबारी में संदीप अहलावत को छर्रे लग गए, उन्होंने सही समय से अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से भाग लिए वरना बदमाश उन्हें ख़त्म करने के इरादे से आये थे. उनका इलाज मेदांता अस्पताल में चल रहा है.

भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ते हैं संदीप

संदीप भाजपा के टिकट अपर नगर निगम का चुनाव लड़ चुके हैं उन्हें लोग संदीप पहलवान के नाम से भी जानते हैं।

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई फायरिंग की घटना

फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। फुटेज के विश्लेषण के आधार पर संदिग्ध हमलावर के चित्र निकालकर मुखबिरों को दिए जाएंगे। हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है। पुलिस ने इस मामले में संदीप से भी पूछताछ की है। पुलिस ने हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ने का भरोसा दिया है लेकिन इतना तो साफ़ हो गया है कि बदमाशों के दिलों में पुलिस का ज़रा सा भी खौफ नहीं है.
Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: