Jan 28, 2018

भंसाली में हिम्मत है तो मुहम्मद साहब पर फिल्म बनाए और उनका चरित्र दिखाए: गिरिराज सिंह


giriraj-singh-challenged-bhansali-to-make-movie-on-muhammad-sahab

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज़ तो हो गयी लेकिन विवाद अभी भी थमने का नाम नही ले रहा है. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी इस विवाद में कूद पड़े हैं. गिरिराज सिंह ने भंसाली को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर उनका चरित्र दिखाएं.

न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए गिरिराज ने कहा कि जब राजस्थान में पद्मावत फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब भंसाली ने क्यों इसे बंद नहीं किया. गांधी जी पर फिल्म बने और उनको कथक और भांगड़ा में दिखाएं तो मैं माफ नहीं करूंगा. क्या हिम्मत है किसी की कि वह मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर उनका चरिए दिखाए।
आपको बता दें की पद्मावत फिल्म को लेकर निर्माता संजय लीला भंसाली ने जो तिकड़म अपनाया था वह करणी सेना के आन्दोलन के आगे फेल होता दिख रह है. जानकारी के मुताबिक बता दें की भंसाली ने फिल्म बनाने में लगभग 250 करोड़ रूपये खर्च किये हैं. लेकिन आज फिल्म को रिलीज़ हुए चार दिन हो गये लेकिन फिल्म अभी 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पर कर पाई है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो भंसाली घाटे में चले जायेंगे. क्योंकि फिल्म का इतना प्रचार होने के बावजूद फिल्म फ्लॉप होती दिख रही है. 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: