Jan 4, 2018

बॉबी कटारिया के समर्थकों के लिए अच्छी खबर, समर्थन में खुलकर उतरे बॉलीवुड स्टार फाजिलपुरिया


fazilpuria-support-bobby-kataria-who-arrested-by-gurugram-police

नई दिल्ली: बॉबी कटारिया को हिरासत में लिए जाने के बाद उनके समर्थकों का दायरा बढ़ता ही जा रहा है, आज उनके समर्थन में उपदेश राणा, आशु परिहार और बॉलीवुड सुपरस्टार फाजिलपुरिया भी उतर गए हैं.

बॉलीवुड सिंगर, डांसर और कलाकार फाजिलपुरिया ने आज इन्स्टाग्राम पर बॉबी कटारिया की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा - मैं बॉबी कटारिया के साथ हूँ, क्या आप भी हैं.


फाजिलपुरिया के समर्थन में अधिकतर लोगों ने कहा है कि हम भी बॉबी कटारिया का समर्थन करते हैं. फाजिलपुरिया के बॉबी के समर्थन में उतरने से उनकी बहुत बड़ी मदद होगी क्योंकि अब बॉबी के समर्थकों की संख्या और बढ़ जाएगी और बॉलीवुड तक उनके समर्थकों का दायरा बढेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया को कुछ दिन पहले गुरुग्राम पुलिस ने बिना FIR और वारंट के रात में 11 बजे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर ले लिया और उसपर पर्स चोरी का आरोप लगा दिया जो किसी को पच नहीं रहा है क्योंकि बॉबी कटारिया अच्छे और समृद्ध परिवार से है ऐसे में वह किसी का पर्स कैसे चोरी कर सकता है. उसके बाद उसे 2 दिन के लिए फिर से रिमांड पर भेज दिया गया. गुरुग्राम पुलिस के पास 6 दिन रिमांड काटने के बाद उसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 2 दिन की रिमांड पर ले लिया. बॉबी कटारिया ने कोई भी संगीन जुर्म नहीं किया है उसके बाद भी उसे रिमांड में लिया जा रहा है जो किसी को पच नहीं रहा है. अब गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की तानाशाही की खबर पूरे देश में फ़ैल रही है और आज जाट सेना राजस्थान उसकी मदद के लिए आगे आयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Aur yek bat sahi hai ki Bobby katariya bhai aaj ke bhagat shing hai nhi to ish duniya me koi bhi dushro ki ya kisi garib ki help nhi karta hai

    ReplyDelete