Jan 9, 2018

युवाओं के सर पर चढ़ता जा रहा बॉबी कटारिया का जादू, फरीदाबाद के युवक बोले, पूरी तरह से भाई के साथ


faridabad-youth-support-bobby-kataria-against-police-atrocity-news

फरीदाबाद: बॉबी कटारिया की खबरों को भले ही प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नहीं दिखा रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया की महरबानी से उसके समर्थकों की संख्या दिन दूना और रात चौगुनी बढ़ रही है, पूरे देश के युवाओं के सिर्फ पर बॉबी कटारिया का जादू चढ़कर बोल रहा है. उसपर हो रहे जुल्म की कहानी हर युवक समझ गया है इसलिए अब देश के सभी शहरों के उसके समर्थन में आवाज उठ रही है.

दिन दिन पहले बॉबी कटारिया के समर्थक पुलिस प्रशासन के विरोध में गुरुग्राम में शानातिपूर्वक कैंडल मार्च निकालने गए थे, जिसके फरीदाबाद के कुछ युवक भी शामिल थे, कैंडल मार्च के लिए परमीशन भी ली गयी थी उसके बावजूद भी पुलिस ने कैंडल मार्च नहीं निकालने दिया और युवाओं पर लाठीचार्ज कर दिया.

पुलिस की लाठियां खाने में फरीदाबाद के कुछ युवक भी शामिल थे, पुलिस ने सोचा होगा कि लाठियां खाने के बाद लोग डर जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. युवाओं की हिम्मत अब और बढ़ गयी है. फरीदाबाद के कुछ युवाओं ने एक वीडियो में बताया कि हम शांतिपूर्वक कैंडल मार्च निकालने गए थे लेकिन पुलिस ने हमारे साथ बहुत गलत किया. हमपर लाठीचार्ज किया लेकिन प्रशासन कुछ भी कर ले, हम पूरी तरह से बॉबी भाई के साथ हैं और रहेंगे, अगर आगे भी शांतिपूर्वक प्रदर्शन की जरूरत पड़ी हो हम फिर से करेंगे.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: