दिल्ली की महिला डाक्टर का हैवानियत वाला रूप, घर पर काम करने वाली लड़की पर भयानक अत्याचार

Unknown Author:
delhi-model-town-women-doctor-torture-girl-kept-for-domestic-help

नई दिल्ली: दिल्ली की एक महिला डाक्टर का हैवानियत वाला रूप सामने आया है. महिला डाक्टर ने घर में काम करने वाली लड़की पर इतने अत्याचार किये कि कोई सोच भी नहीं सकता. यह घटना दिल्ली के पॉश इलाके मॉडल टाउन की है जहाँ महिला डाक्टर ने लड़की को प्रेस से जलाने की कोशिश की, लड़की के शरीर पर चोटों और खरोचों के निशान भी हैं.

इसके आलावा डॉक्टर ने लड़की को ढंग का खाना भी नहीं दिया जिसकी वजाह से लड़की गंभीर रूप से कुपोषित है. लड़की के शरीर पर कैंची से चोट पहुंचाने के भी निशान हैं.

आपको बता दें कि महिला आयोग के हेल्प लाइन नंबर 181 पर मिली सूचना के आधार पर आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पुलिस को साथ लेकर शुक्रवार की शाम बताए पते पर पहुंची और लड़की को डॉक्टर की चंगुल से मुक्त कराया. लड़की की हालत इतनी गंभीर थी कि उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया.

स्वाति मालीवाल ने बताया कि मॉडल टाउन के कल्याण विहार में रहने वाली डॉक्टर निधि चौधरी के घर से बच्ची को मुक्त कराया गया है. यह बच्ची झारखंड की रहने वाली है और चार महीने पहले ही एक प्लेसमेंट एजंसी के द्वारा इसे डॉक्टर के घर पर घरेलू काम के लिए रखवाया गया था.

पुलिस ने इस मामले में मॉडल टाउन पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम व बंधुआ मजदूरी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: