Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

शर्मनाक, बाप ने बेटी को प्रेमी के साथ बिस्तर पर पकड़ा, छुड़ाने के लिए आगे बढ़ा तो बेटी ने मार डाला

Share it:
daughter-killed-her-father-after-caught-with-lover-in-noida-sector-27

नॉएडा: नॉएडा से एक हैरान करने वाली खबर आयी है, एक बाप ने जब अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ बिस्तर पर देखा और उसे छुड़ाने के लिए आगे बढ़ा तो बेटी ने उसे जोड़ का धक्का दे दिया और जमीन पर पटक दिया. यह घटना  नॉएडा सेक्टर-27 की है. 

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-27 के अट्टा में रहने वाले एक पिता ने रविवार की सुबह 4 बजे अपने घर में किसी अजनबी की आवाज सुनी. उसने बेटी के कमरे में जाकर देखा, तो सन्न रह गया. उसकी बेटी अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी. पिता ने उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसी बीच प्रेमी और पिता के बीच हाथापाई होने लगी, बेटी ने अपने पिटा का भी जिहाज नहीं किया और उन्हें धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया. बेटी ने इतना जोर का धक्का दिया कि पिता की जमीन पर गिरने से मौत हो गयी.

इसके बाद अँधेरे का फायदा उठाकर उसका प्रेमी फरार हो गया लेकिन पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. फरार प्रेमी की तलाश जारी है. थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि लड़की की माँ ने अपनी बेटी और प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र और पूजा के बीच में एक साल से करीबी संबंध थे. इस बारे में घरवालों को शक भी हो गया था. आए दिन पूजा और धर्मेंद्र घर में ही एक-दूसरे से मिला करते थे.
Share it:

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: