Jan 28, 2018

सेना ने दो पत्थरबाजों को टपकाया तो कांग्रेसी नेता राशिद अल्वी बोले, कश्मीर मसला हाथ से गया


congress-leader-rashid-alwi-shameful-statement-on-kashmir-issue

शोपियां: भारतीय सेना ने कल शोपियां जिले में पत्थरबाजों की पत्थरबाजी का जवाब देते हुए AK47 का मुंह खोल दिया था जिसमें 2 पत्थरबाजों की मौत हुई थी जबकि करीब 10 लोग घायल हुए हैं, इस मामले पर अब राजनीति हो रही है क्योंकि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी की सहयोगी पार्टी पीडीपी को यह कार्यवाही बुरी लगी है, महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि ऐसी कार्यवाही राजनीतिक रिश्ते को बिगाड़ेगी.

इस घटना पर कांग्रेसी नेता राशिद अल्वी ने शर्मनाक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कश्मीर के हालात बहुत बिगड़ चुके हैं, ऐसा लग रहा है कि जैसे कश्मीर मसला हमारे हाथ से निकलता जा रहा है, मतलब पाकिस्तान के हाथ में जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि पिछले तीन वर्षों में कश्मीर में पर्यटन कम हुआ है.

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह कार्यवाही पूरी तरह से सही है क्योंकि जब सेना को छेड़ा जाएगा, सैनिकों को मारने की कोशिश की जाएगी तो सेना को जवाब देना ही पड़ेगा, आखिर आत्मरक्षा का सबको हक है.

बता दें कि कल करीब 200-250 पत्थरबाजों ने शोपियां के गनोपोरा में आर्मी पेट्रोलिंग पार्टी पर जमकर पत्थरबाजी कर दी. इन लोगों ने सेना के काफिले को घेर लिया था, कई गाड़ियों को छतिग्रस्त कर दिया, एक अफसर को पकड़कर मारने की कोशिश की जिसके बाद सेना ने फायरिंग की, जिसमें 2 की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि कई घायल हैं.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: