Jan 18, 2018

अपने आशिक के साथ भाग गयी थी युवती, 19 दिन बाद वापस आयी तो भाई ने सबके सामने मारी गोली


brother-killed-sister-who-run-away-with-his-boy-friend-ambedkarnagar

अंबेडकरनगर: अपनी इज्जत के खातिर एक भाई ने अपने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. यह ताज़ा मामला अंबेडकरनगर जिले के जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के बसहिया गांव का है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बाप-भाई ने परिवार के शान के नाम पर सभी के सामने बहन को गोली मार दी. जब बहन की मौत हो गई तो रात में जाकर भाई ने शव को गड्ढे में गाड़ दिया. 

बता दें की जिस युवती की हत्या हुई है उसका नाम दीपांजली था. पुलिस के अनुसार दीपांजली एक लड़के से प्यार करती थी. जिससे दीपांजली का पूरा परिवार उनके खिलाफ था. परिवार वालों ने दीपांजली को कई बार समझाया लेकिन दीपांजली पर परिवार की बात का कोई असर नहीं हुआ. परिवार के शान के नाम पर दीपांजली को बाप-भाई ने मिलकर गोली मारी और उसे जिंदा दफना दिया. एसपी संतोष मिश्रा ने बताया की यह आनर किलिंग का मामला है.

पुलिस के अनुसार दीपांजली अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई थी. परिवार के काफी खोजबीन के बाद भी दीपांजली का पता नहीं चल सका. परिवार के लोगों ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था. इसकी जांच करते हुए 19 दिन बाद ही दीपांजलि को बरामद कर घर पहुंचा दिया, लेकिन दूसरे ही दिन दोबारा घर से दीपांजली के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि उसकी मौत हो गयी है.

दीपांजली के भाई ने बताया की उसके घर से भाग जाने से परिवार वाले अपने आप को बहुत अपमानित समझते थे, इसीलिए मैंने और पापा ने मिलकर उसको गोली मार दी और गोली लगने के बाद वह मरी नही, फिर हमने उसे रात में गांव के बाहर ले जाकर गड्ढे में गाड़ दिया.

पुलिस ने भाई के बयान के बाद गड्ढे से शव और तमंचे को बरामद कर उसे जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि हत्या का खुलासा होने के बाद पूरा परिवार गांव छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस सभी की तलाश कर रही है. दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: