Jan 12, 2018

जुल्म सहकर और मजबूत हुए बॉबी कटारिया, गुरुग्राम के BJP सांसद को ऑनलाइन पोल में 87-13 से हराया


bobby-kataria-win-online-poll-from-gurugram-mp-rao-indrajeet-singh

गुरुग्राम: पुलिस प्रशासन का जुल्म सहकर जेल भेजे जाने के बाद गुरुग्राम के समाजसेवी और युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया और मजबूत हो गए हैं, पहले उन्हें सिर्फ गुरुग्राम और एनसीआर के लोग जानते थे लेकिन आज पूरे देश के लोग जान गए हैं. पहले जिन लोगों ने उनकी वीडियो नहीं देखा थी, अब वे भी उनकी वीडियो देखते हैं और उनके काम की तारीफ करते हैं हालाँकि लोग उनके द्वारा किसी को गालियाँ देने को गलत भी बताते हैं और उन्हें इसमें सुधार करने की सलाह देते हैं.

जेल जाकर बॉबी कटारिया इस कदर मशहूर हो गए हैं कि अब लोग उन्हें नेता बनते देखना चाहते हैं, लोगों का कहना है कि बॉबी कटारिया जैसे नेताओं की इस देश को जरूरत है जो प्रशासन से लड़ने और उन्हें सुधरने के लिए मजबूर करने की ताकत रखते हैं.

आज ऑनलाइन पोल में बॉबी कटारिया ने गुरुग्राम के मौजूदा सांसद राव इन्द्रजीत सिंह को 87-13 से हरा दिया है. मतलब 87 फ़ीसदी लो बॉबी कटारिया को गुरुग्राम का सांसद बनाना चाहते हैं जबकि सिर्फ 13 फ़ीसदी लोग राव इन्द्रजीत सिंह को सांसद बनाना चाहते हैं, मतलब अगले लोकसभा चुनाव में राव इन्द्रजीत सिंह की कुर्सी खतरे में है, ऐसा इसलिए क्योंकि बीजेपी को जेल में डालने के बाद बीजेपी के खिलाफ गलत सन्देश जा रहा है.

देखिये सर्वे का रिजल्ट



लोग क्यों हैं बीजेपी से नाराज

2014 लोकसभा चुनाव में गुरुग्राम-फरीदाबाद में बीजेपी को वोट देने वाले किसी वोटर ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि गुरुग्राम, फरीदाबाद, दिल्ली में घूम घूम कर गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने वाले बॉबी कटारिया को बीजेपी राज में गुरुग्राम-फरीदाबाद पुलिस गैर-कानूनी तरीके से 8 दिन रिमांड में लेकर कथित रूप से थर्ड डिग्री टॉर्चर करेगी, लेकिन ऐसा हुआ है.

देश भर के लाखों लोग बॉबी कटारिया के लिए मोदी, बीजेपी, मनोहर लाल खट्टर से इन्साग मांग मांग कर हार गए हैं लेकिन इन लोगों ने अपनी ऑंखें बंद कर रखी हैं.

अब इसका नुकसान बीजेपी को 2019 लोकसभा चुनावों में होगा. बॉबी कटारिया गुरुग्राम के रहने वाले हैं, वहां से बीजेपी के राव इन्द्रजीत सिंह सांसद और केंद्र में राज्य मंत्री हैं. बॉबी कटारिया पिछले 15 दिनों से जेल में हैं लेकिन अगर वो 2019 लोकसभा चुनाव में गुरुग्राम सीट से राव इन्द्रजीत सिंह के खिलाफ मैदान में उतरे तो उनकी जीत पक्की है.

ऑनलाइन पोल में बॉबी कटारिया की बड़ी जीत

आज हमने सोशल मीडिया पर एक सर्वे किया जिसमें पूछा कि 2019 लोकसभा चुनाव में आप गुरुग्राम में बीजेपी के राव इन्द्रजीत सिंह को वोट देंगे या बॉबी कटारिया को. सर्वे में 87 फ़ीसदी लोगों ने बॉबी कटारिया को वोट दिया है जबकि सिर्फ 13 फ़ीसदी लोगों ने राव इन्द्रजीत सिंह को वोट दिया है. अभी तक कुल 5900 वोट पड़े हैं.

यह रिजल्ट बीजेपी के लिए बहुत ही चिंताजनक है, बॉबी कटारिया को जेल भेजने में भले ही बीजेपी या बीजेपी नेताओं का हाथ ना हो लेकिन फल बीजेपी को ही भुगतना पड़ेगा. 2014 में जिन लोगों ने बीजेपी को वोट दिया होगा, वह अगली बार बीजेपी को वोट नहीं देगा, अगर बॉबी कटारिया चुनाव में नहीं भी खड़े हुए तो लोग बीजेपी से बदला लेने के लिए कांग्रेस या निर्दलीय उम्मीदवारों को वोट देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: