Jan 13, 2018

बॉबी कटारिया को मिल रहा फरीदाबाद की जनता का भी प्यार, 83% लोग बनाना चाहते हैं सांसद, BJP की हार


bobby-kataria-win-online-poll-for-2019-mp-faridabad-against-kp-gurjar

फरीदाबाद: गुरुग्राम के समाजसेवक बॉबी कटारिया को कई मामलों में नामजद करके भले ही नीमका जेल में बंद कर दिया गया है लेकिन उन्हें फरीदाबाद की जनता का बहुत प्यार मिल रहा है. Faridabad Latest News के ऑनलाइन सर्वे में उन्हें 2019 लोकसभा चुनाव में फरीदाबाद की 83 फ़ीसदी जनता सांसद बनते देखना चाहती है जबकि भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान सांसद कृष्ण पाल गुर्जर को सिर्फ 17 फ़ीसदी लोग सांसद बनते देखना चाहते हैं.

Faridabad Latest News के ऑनलाइन पोल में फरीदाबाद के सांसद के लिए बॉबी कटारिया को 83 फ़ीसदी लोगों ने वोट किया जबकि बीजेपी के कृष्ण पाल गुर्जर को सिर्फ 17 फ़ीसदी लोगों ने पसंद किया. ऑनलाइन सर्वे में 4300 लोगों ने वोट दिया है. बॉबी का पॉपुलैरिटी देखकर साबित हो गया है उनके साथ जो कुछ भी हो रहा है उसने बीजेपी को गुरुग्राम के बाद फरीदबाद में भी जबरदस्त नुकसान पहुंचाया है.

देखिये ऑनलाइन सर्वे का रिजल्ट


बॉबी कटारिया क्यों हो रहे पॉपुलर

पुलिस प्रशासन का जुल्म सहकर जेल भेजे जाने के बाद गुरुग्राम के समाजसेवी और युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया और मजबूत हो गए हैं, पहले उन्हें सिर्फ गुरुग्राम और एनसीआर के लोग जानते थे लेकिन आज पूरे देश के लोग जान गए हैं. पहले जिन लोगों ने उनकी वीडियो नहीं देखा थी, अब वे भी उनकी वीडियो देखते हैं और उनके काम की तारीफ करते हैं हालाँकि लोग उनके द्वारा किसी को गालियाँ देने को गलत भी बताते हैं और उन्हें इसमें सुधार करने की सलाह देते हैं.

जेल जाकर बॉबी कटारिया इस कदर मशहूर हो गए हैं कि अब लोग उन्हें नेता बनते देखना चाहते हैं, लोगों का कहना है कि बॉबी कटारिया जैसे नेताओं की इस देश को जरूरत है जो प्रशासन से लड़ने और उन्हें सुधरने के लिए मजबूर करने की ताकत रखते हैं.

इससे पहले Best Hindi News के ऑनलाइन पोल में बॉबी कटारिया ने गुरुग्राम के मौजूदा सांसद राव इन्द्रजीत सिंह को 87-13 से हरा दिया है. मतलब 87 फ़ीसदी लो बॉबी कटारिया को गुरुग्राम का सांसद बनाना चाहते हैं जबकि सिर्फ 13 फ़ीसदी लोग राव इन्द्रजीत सिंह को सांसद बनाना चाहते हैं, मतलब अगले लोकसभा चुनाव में राव इन्द्रजीत सिंह की कुर्सी खतरे में है, ऐसा इसलिए क्योंकि बीजेपी को जेल में डालने के बाद बीजेपी के खिलाफ गलत सन्देश जा रहा है.

देखिये सर्वे का रिजल्ट


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: