Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

BJP को बहुत मंहगा पड़ेगा बॉबी कटारिया को जेल में डालना, गुरुग्राम की सीट हारेंगे राव इन्द्रजीत

Share it:
bobby-kataria-will-win-in-2019-election-against-rao-indrajeet-singh-bjp

गुरुग्राम: 2014 लोकसभा चुनाव में गुरुग्राम-फरीदाबाद में बीजेपी को वोट देने वाले किसी वोटर ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि गुरुग्राम, फरीदाबाद, दिल्ली में घूम घूम कर गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने वाले बॉबी कटारिया को बीजेपी राज में गुरुग्राम-फरीदाबाद पुलिस गैर-कानूनी तरीके से 8 दिन रिमांड में लेकर कथित रूप से थर्ड डिग्री टॉर्चर करेगी, लेकिन ऐसा हुआ है.

देश भर के लाखों लोग बॉबी कटारिया के लिए मोदी, बीजेपी, मनोहर लाल खट्टर से इन्साग मांग मांग कर हार गए हैं लेकिन इन लोगों ने अपनी ऑंखें बंद कर रखी हैं.

अब इसका नुकसान बीजेपी को 2019 लोकसभा चुनावों में होगा. बॉबी कटारिया गुरुग्राम के रहने वाले हैं, वहां से बीजेपी के राव इन्द्रजीत सिंह सांसद और केंद्र में राज्य मंत्री हैं. बॉबी कटारिया पिछले 15 दिनों से जेल में हैं लेकिन अगर वो 2019 लोकसभा चुनाव में गुरुग्राम सीट से राव इन्द्रजीत सिंह के खिलाफ मैदान में उतरे तो उनकी जीत पक्की है.

आज हमने सोशल मीडिया पर एक सर्वे किया जिसमें पूछा कि 2019 लोकसभा चुनाव में आप गुरुग्राम में बीजेपी के राव इन्द्रजीत सिंह को वोट देंगे या बॉबी कटारिया को. सर्वे में 88 फ़ीसदी लोगों ने बॉबी कटारिया को वोट दिया है जबकि सिर्फ 12 फ़ीसदी लोगों ने राव इन्द्रजीत सिंह को वोट दिया है. अभी तक कुल 5500 वोट पड़े हैं.

यह रिजल्ट बीजेपी के लिए बहुत ही चिंताजनक है, बॉबी कटारिया को जेल भेजने में भले ही बीजेपी या बीजेपी नेताओं का हाथ ना हो लेकिन फल बीजेपी को ही भुगतना पड़ेगा. 2014 में जिन लोगों ने बीजेपी को वोट दिया होगा, वह अगली बार बीजेपी को वोट नहीं देगा, अगर बॉबी कटारिया चुनाव में नहीं भी खड़े हुए तो लोग बीजेपी से बदला लेने के लिए कांग्रेस या निर्दलीय उम्मीदवारों को वोट देंगे.

Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: