Jan 2, 2018

बॉबी कटारिया के समर्थक बोले, बॉबी को रिमांड में टार्चर करने वाले पुलिस अफसर होने चाहिए सस्पेंड


bobby-kataria-supporter-demand-suspension-of-police-officers-torture-him

फरीदाबाद: आज बॉबी कटारिया के समर्थन में फरीदाबाद कोर्ट के बाहर सैकड़ों समर्थक इकठ्ठे हुए और मुसीबत में उनके साथ खड़े रहने का प्रण लिया. उनके फैन अजय चौधरी ने बॉबी कटारिया को बाहुबली बताया और सैकड़ों समर्थकों के साथ बॉबी कटारिया जिंदाबाद के नारे लगाए.

अजय चौधरी ने कहा कि हमारी लड़ाई सभी पुलिस वालों के खिलाफ नहीं है क्योंकि पुलिस वाले भी सिस्टम के शिकार होते हैं क्योंकि बड़े अफसर उन्हें आर्डर देते हैं और उनके हाथों गुनाह करवाते हैं. बॉबी को जिन अफसरों ने टार्चर किया है, अपने आप से नहीं किया बल्कि उन्हें ऐसा करने के लिए ऊपर से आदेश मिले होंगे, उन्हें अगर ड्यूटी करनी है तो ऊपर से मिले आदेश को मानना ही होगा. उन्होंने कहा कि अगर सस्पेंड होने की बारी आएगी तो छोटे लोग सस्पेंड होंगे, बड़े लोग सामने आयेंगे ही नहीं. उन्होंने कहा कि बड़े अफसरों ने छोटे अफसरों के साथ गेम खेला है.

अजय चौधरी ने कहा कि सिस्टम की शिकार पुलिस भी है, हमारी हर पुलिस वाले से नाराजगी नहीं है, हमारी नाराजगी उन्हीं पुलिस वालों से है जिन्होंने बॉबी कटारिया को 8 दिन तक पुलिस रिमांड में लेकर टार्चर किया है, हम ऐसे अफसरों को सस्पेंड किये जाने की मांग करते हैं और साथ में गुरुग्राम कोर्ट के ड्यूटी मैजिस्ट्रेट आशीष आर्या को सस्पेंड करने की मांग करते हैं जिन्होंने बॉबी कटारिया का बिना मेडिकल कराये उन्हें पुलिस रिमांड में भेजा.

अजय चौधरी ने कहा कि बॉबी कटारिया को गैर कानूनी तरीके से रिमांड पर लिया है और झूठी धाराएं लगा दी, अब धाराएं तो हट जाएंगी लेकिन पुलिस ने रिमांड में लेकर बॉबी कटारिया को जिस प्रकार से टार्चर किया है वह कैसे वापस आएगा इसलिए ऐसे पुलिस अफसर सस्पेंड होने चाहियें जिन्होंने कानून से खिलवाड़ किया है और बॉबी कटारिया से दुश्मनी निकालने के लिए रिमांड में लिया और उन्हें टार्चर किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

2 comments:

  1. Bobby kataria ko itna torcher karne wale afsaro ko suspend karna hi chahiye, ye unki kisi sachai ko pakad kar public ke saamne laye honge, jiske sajaa wo unko de rhe hai.

    ReplyDelete
  2. Bobby bhai jindabad. Yuvaekta jindabad......

    ReplyDelete