Jan 6, 2018

बॉबी कटारिया के पापा बोले, गुरुग्राम-फरीदाबाद पुलिस से बढ़िया तो अंग्रेजों की पुलिस थी, पढ़ें


bobby-kataria-said-angrej-police-better-than-gurugram-police-faridabad

गुरुग्राम: आज मीडिया से बात करते हुए बॉबी कटारिया के पापा ने कहा कि गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस से बढ़िया तो अंग्रेजों की पुलिस थी क्योंकि वो कम से कम कानून से तो चलती थी, कानून आज भी अंग्रेजों का बनाया हुआ है लेकिन आज कानून का पालन नहीं हो रहा है, मेरे बेटे पर झूठी धाराएं लगाकर उसको चलने लायक नहीं छोड़ा, मैंने अपने बेटे को 10 लाख की गाड़ी दे रखी है लेकिन गुरुग्राम पुलिस ने मेरे बेटे पर 3000 रूपये पर्स चोरी का आरोप लगा दिया, हम जमींदार हैं, इतने गए गुजरे नहीं हैं कि हमारा बेटा पर्स चोरी करे. हमारी मोदी जी से मांग है कि हमारे बेटे के साथ न्याय करें और किसी भी बेटे के साथ पुलिस ऐसा बर्ताव ना करे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया गुरुग्राम के बसई गाँव के रहने वाले हैं, उन्होंने ही जिन्दा बच्चे को मृत घोषित करने वाले मैक्स हॉस्पिटल के खिलाफ आन्दोलन करके उसको सीज करवा दिया, उन्होंने ही एक बच्ची निकिता के इलाज के लिए फरीदाबाद के अमीर आदमी धन सिंह भड़ाना से पंगा ले लिया और उनसे निकिता के इलाज के लिए पैसे की मांग कर डाली, क्योंकि उनके स्कूल की बस से ही निकिता का पैर कटा था. उनके स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय ने ही बॉबी कटारिया पर जबरन वसूली का केस दर्ज करवा दिया. इसी वजह से फरीदाबाद पुलिस ने उन्हें 2 दिन रिमांड में लेकर जेल में भेज दिया.

इससे पहले गुरुग्राम पुलिस ने किया थर्ड डिग्री टॉर्चर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपसी अनबन की वजह से बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस के SHO संदीप और SHO घनश्याम को गालियाँ दी, उसी दिन 24 दिसम्बर को रात में 11 बजे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर ले लिया और उसपर पर्स चोरी का आरोप लगा दिया जो किसी को पच नहीं रहा है क्योंकि बॉबी कटारिया अच्छे और समृद्ध परिवार से है ऐसे में वह किसी का पर्स कैसे चोरी कर सकता है. उसके बाद उसे 2 दिन के लिए फिर से रिमांड पर भेज दिया गया और इस तरह से उसे कुल 6 दिन की रिमांड पर लिया गया और कथित तौर पर थर्ड डिग्री टॉर्चर किया. उनपर धारा 386 और 504 का भी केस लगाया गया है.

गुरुग्राम पुलिस के पास 6 दिन रिमांड काटने के बाद उसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 2 दिन की रिमांड पर ले लिया, फरीदाबाद में उसपर एक स्कूल मालिक ने वसूली का केस दर्ज कर रखा है. अब गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की तानाशाही की खबर पूरे देश में फ़ैल रही है. फिलहाल बॉबी कटारिया फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं. उनका जमानत लेने की कोशिश की जा रही है, उनपर जबरन वसूली का केस है जिसकी वजह से उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है लेकिन हाई कोर्ट में जाने पर जमानत मिल सकती है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: