Jan 6, 2018

बॉबी कटारिया के माँ-बाप की सभी समर्थकों से अपील, शांतिपूर्वक करें प्रदर्शन, कानून ना तोड़ें


bobby-kataria-parents-appeal-supporters-for-peaceful-protest

गुरुग्राम: गुरुग्राम में बॉबी कटारिया मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है, राष्ट्रीय मीडिया भले ही इस मामले को कवर नहीं कर रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर बॉबी कटारिया सबसे हॉट टॉपिक बने हुए हैं. वह इस वक्त जेल में हैं लेकिन उनके समर्थन में पूरे देश से आवाज उठ रही है, अब आन्दोलन भी शुरू हो रहे हैं. आज उनके परिवार वालों ने सामने आकर बॉबी कटारिया के समर्थकों से अपील की.

उनके माता-पिता ने कहा कि हमें आप सबके समर्थन की जरूरत है लेकिन सिर्फ शांतिपूर्वक प्रदर्शन करें, कानून अपने हाथ में ना लें क्योंकि कभी कभी कानून हाथ में लेने से बना बनाया केस बिगड़ जाता है और बॉबी कटारिया के साथ भी परेशानी हो सकती है.

उन्होंने यह भी कहा कि बॉबी कटारिया अभी कुछ दिनों तक जेल में रहेंगे, उन्हें जेल में किसी भी तरह की परेशानी नहीं है, पुलिस के लोग उनके साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं कर रहे हैं. हम उनकी जमानत लेने की कोशिश कर रहे हैं, यह लड़ाई प्रशासन के खिलाफ है, हम हाई कोर्ट में इस मामले को लेकर जाएंगे और कानूनी तरीके से यह लड़ाई लड़ेंगे. 

उन्होंने यह भी अपील की कि आप लोग अफवाहों पर ध्यान ना दें, बॉबी से जुड़ा कोई भी फेसबुक पेज परिवार का कोई सदस्य ऑपरेट नहीं कर रहा है. अगर सही सूचना लेनी हो तो हमसे संपर्क करें, हमारे घर आ जाएं, उनके पिताजी घर पर ही रहते हैं. उनका फाउंडेशन भी कोई नहीं चला रहा है. आप लोग उन्हें खुलकर समर्थन दें लेकिन कहीं पर उग्र ना हों. आप लोगों के प्यार और समर्थन की हमें पूरी जरूरत है.

उन्होंने कहा कि हमने अपनी तरफ से अच्छे से अच्छे वकील कर रखे हैं, हमें किसी से पैसे भी नहीं चाहियें, आप हमें कानूनी मदद कर सकते हैं, हम इसे स्वीकार करते हैं, पैसे की जरूरत नहीं है, ध्यान रखें, सिर्फ शांतिपूर्वक प्रदर्शन करें.

कहा है बॉबी कटारिया का मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपसी अनबन की वजह से बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस के SHO संदीप और SHO घनश्याम को गालियाँ दी, उसी दिन 24 दिसम्बर को रात में 11 बजे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर ले लिया और उसपर पर्स चोरी का आरोप लगा दिया जो किसी को पच नहीं रहा है क्योंकि बॉबी कटारिया अच्छे और समृद्ध परिवार से है ऐसे में वह किसी का पर्स कैसे चोरी कर सकता है. उसके बाद उसे 2 दिन के लिए फिर से रिमांड पर भेज दिया गया और इस तरह से उसे कुल 6 दिन की रिमांड पर लिया गया. 

गुरुग्राम पुलिस के पास 6 दिन रिमांड काटने के बाद उसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 2 दिन की रिमांड पर ले लिया, फरीदाबाद में उसपर एक स्कूल मालिक ने वसूली का केस दर्ज कर रखा है. अब गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की तानाशाही की खबर पूरे देश में फ़ैल रही है. फिलहाल बॉबी कटारिया फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं. उनका जमानत लेने की कोशिश की जा रही है, उनपर जबरन वसूली का केस है जिसकी वजह से उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है लेकिन हाई कोर्ट में जाने पर जमानत मिल सकती है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: