Jan 5, 2018

फूट फूट कर रो रही बॉबी कटारिया की माँ, मोदी जी, गुरुग्राम पुलिस ने इतना मार दिया कि मेरा बेटा..


bobby-kataria-mother-appeal-pm-modi-to-save-his-son-from-gurugram-police

गुरुग्राम: 2014 जब केंद्र में मोदी की सरकार बनी होगी तो शायद बॉबी कटारिया और उसकी माँ ने भी मोदी के ही नाम पर वोट दिया होगा क्योंकि गुरुग्राम में बीजेपी से कांग्रेस के ही नेता राव इन्द्रजीत सिंह चुनाव लड़ रहे थे, मतलब राव इन्द्रजीत सिंह मौकापरस्ती करके कांग्रेस से टूटकर बीजेपी में आ गए थे और उन्हें गुरुग्राम से बीजेपी से टिकट मिला था. उनकी लाखों वोटों से जीत हुई थी तो जाहिर है कि पूरे देश की तरह गुरुग्राम के लोगों ने भी मोदी का ही नाम देखकर वोट दिया होगा.

मोदी ने कहा था अच्छे दिन आएँगे लेकिन जिस तरह से गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया पर अत्याचार किया उसके बाद मोदीराज में बॉबी कटारिया और उनके परिवार के बुरे दिन आ गए. आज बॉबी कटारिया की माँ ने रो रो कर बताया कि गुरुग्राम पुलिस ने मेरे बेटे को इतना मार दिया है कि उससे खड़ा ही नहीं हुआ जा रहा है. माँ ने मोदी को वोट दिया था इसलिए वह मोदी के सामने दोनों हाथ जोड़कर गिडगिडा उठीं और फूट फूट कर रोते हुए बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस से बचाने की अपील की.

उन्होंने कहा कि मेरे बेटे ने इतनी बड़ी गलती नहीं की थी, उसनें माफी मांग ली थी, उसके बाद भी उसके साथ पुलिस ने ऐसा सुलूक किया. आपको बता दें कि बॉबी कटारिया ने गुरुग्राम पुलिस के SHO संदीप और धनश्याम को गालियाँ दी थी और उसके दो दिन पहले अरावली स्कूल के मालिक धन सिंह भडाना की पोल खोलने की धमकी दी थी लेकिन दूसरे दिन धन सिंह भडाना से हाथ जोड़कर माफी भी मांगी थी उसके बाद भी गुरुग्राम पुलिस ने उसे उठाकर कई धाराएं लगा दीं और 6 दिन रिमांड में लेकर तोड़ दिया.



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया को कुछ दिन पहले गुरुग्राम पुलिस ने रात में 11 बजे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर ले लिया और उसपर पर्स चोरी का आरोप लगा दिया जो किसी को पच नहीं रहा है क्योंकि बॉबी कटारिया अच्छे और समृद्ध परिवार से है ऐसे में वह किसी का पर्स कैसे चोरी कर सकता है. उसके बाद उसे 2 दिन के लिए फिर से रिमांड पर भेज दिया गया. 

गुरुग्राम पुलिस के पास 6 दिन रिमांड काटने के बाद उसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 2 दिन की रिमांड पर ले लिया. बॉबी कटारिया ने कोई भी संगीन जुर्म नहीं किया है उसके बाद भी उसे रिमांड में लिया जा रहा है जो किसी को पच नहीं रहा है. अब गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की तानाशाही की खबर पूरे देश में फ़ैल रही है. फिलहाल बॉबी कटारिया फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: