Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

बड़ा सवाल, क्या अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रहे बॉबी कटारिया, फंस सकती है गुरुग्राम पुलिस

Share it:
bobby-kataria-latest-photo-in-gurugram-police-remand

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया के मामले को गुरुग्राम की स्थानीय मीडिया ने कवर नहीं किया शायद इसलिए पुलिस ने भी उनके साथ मनमाना व्यवहार किया. बॉबी कटारिया की एक फोटो मिली है जिसमें उन्हें दोनों पैरों को मोड़कर जमीन पर बिठाया गया है. इस फोटो को देखकर गुरुग्राम पुलिस पर कई सवाल उठ रहे हैं. उनके समर्थक आरोप लगा रहे हैं कि गुरुग्राम पुलिस ने उन्हें 6 दिन रिमांड में रखकर काफी टार्चर किया और उनके पैर खराब कर दिए हैं. इस फोटो को देखकर उनके समर्थकों का आरोप सही साबित हो रहा है. कोर्ट में भी उन्हें लंगडाकर चलते हुए देखा गया था.

इस फोटो में बॉबी कटारिया को पुलिस अधिकारियों के बीच में मोबाइल के साथ दिखाया गया है, गुरुग्राम पुलिस बॉबी कटारिया को एक चोर के तौर पर ट्रीट कर रही है, इस मोबाइल से लाइव वीडियो बनाने और गालियाँ देने का आरोप लगा रही है, इसीलिए मोबाइल को जब्ती के तौर पर दिखाया गया है लेकिन बॉबी कटारिया को इस तरह से जमीन पर बिठाना शर्मनाक है.

बॉबी कटारिया के समर्थकों ने बॉबी कटारिया को टॉर्चर करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है, अब गुरुग्राम पुलिस को बॉबी कटारिया के खिलाफ सबूत दिखाने पड़ेंगे वरना कई अधिकारी फंस सकते हैं क्योंकि वीडियो में गाली देने पर 6 दिन की पुलिस रिमांड और उनके दोनों पैर मोड़कर ऐसी फोटो जारी करना कई प्रश्न खड़े कर रहा है.देखिये उनके समर्थक क्या कह रहे हैं.

Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

1 comments:

  1. तो इसका मतलब यह हुआ कि हम अपने देश में आजाद और स्वतंत्र नहीं रह रहे हैं, स्वतंत्रता के नाम पर हमारे साथ धोखा हो रहा है। और हम किसी भी भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ आवाज नहीं उठा सकते है।
    और हमें फिर से आजादी के लिए लड़ाई लडनी होगी?????

    ReplyDelete