Jan 20, 2018

BJP विधायक राजा सिंह बोले, जो भी थियेटर Padmavat फिल्म लगाए उसमें आग लगा दो, तहस नहस कर दो


bjp-mla-raja-singh-appeal-burnt-theaters-who-run-padmavat-film

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद करणी सेना के नेता खुलकर इस फिल्म के विरोध में उतर आये हैं, जनता से सिनेमाघरों में कर्फ्यू लगाने की अपील की जा रही है, अभी तक किसी ने भड़काऊ बयान नहीं दिया था लेकिन आज भाजपा विधायक राजा सिंह ने भड़काऊ बयान दिया है.

तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह ने हर उस सिनेमाघर में आग लगाने की अपील की है जिसमें पद्मावत फिल्म लगने वाली है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार ओवैसी से एक कदम आगे बढ़ते हुए राजा ने एक वीडियो में कहा मैं लोगों से इस फिल्‍म का विरोध करने की विनती करता हूं. जो भी थिएटर यह फिल्‍म दिखाए, आप उसे तहस नहस कर दें, वहां आग लगा दें. आप यह कोशिश करें कि संजय लीला भंसाली जैसे डायरेक्‍टर को बुरी तरह नुकसान हो और कोई भी और निर्देशक इतिहास के साथ कभी छेड़छाड़ न करे.

साथ ही राजा ने कहा डायरेक्‍टर ने सिर्फ फिल्‍म का नाम पद्मावती से बदलकर 'पद्मावत' कर दिया है. लेकिन फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट वैसी ही है.

बता दें कि पद्मावत 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का देशभर में विरोध हो रहा है. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. यह पहली फिल्‍म है जिसमें भंसाली के साथ शाहिद कपूर काम करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म पर 4 राज्‍यों ने बैन लगा दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरे देश में इस फिल्‍म को एक साथ रिलीज करने की हरी झंडी मिल चुकी है.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: