Jan 29, 2018

तजिंदर बग्गा ने केजरीवाल की स्वघोषित ईमानदारी का बजाय बैंड


bjp-leader-tajinder-bagga-exposed-kejriwal-ki-imandari-on-lalu-yadav

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता समाप्त हो चुकी है, केंद्र सरकार ने इसपर नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है हालाँकि हाई कोर्ट ने अभी चुनाव आयोग को चुनाव की तैयारियां करने पर रोक लगा दी है. बीजेपी को पता है कि आज नहीं तो कल चुनाव होना ही है इसलिए अभी से चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है.

आज बीजेपी के दिल्ली प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने केजरीवाल की स्वघोषित इमानदारी का बैंड बजा दिया है, कुछ वर्ष पहले केजरीवाल ने लालू के घोटाले को लेकर ट्वीट किया था और उन्हें कड़ी सजा देने की मांग की थी लेकिन पीछ 1 महीनें में उन्हें लगातार दो बार सजा मिल चुकी है लेकिन केजरीवाल ने उसपर एक भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, ऐसा इसलिए क्योंकि अब केजरीवाल और लालू यादव के बीच दोस्ती हो चुकी है.

इसी बात को लेकर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने दिल्ली में कई होर्डिंग्स लगवाए हैं। इन होर्डिंग्स के जरिए उन्होंने चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को मिली जेल पर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया है। बग्गा ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी ने इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन के कारण दिल्ली में सरकार बनाई। हम यह जानना चाहते हैं कि लालू यादव को मिली जेल पर ये लोग चुप क्यों हैं?’ बग्गा आगे कहते हैं, ‘केजरीवाल चुप हैं क्योंकि लालू के लिए चुनाव प्रचार के लिए वह गए थे, उनका भंडाफोड़ हो गया।’
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: