कासगंज कांड पर बरेली के डीएम ने लिखी विवादास्पद पोस्ट, पढ़कर हर मुसलमान ठोंक रहा सलाम, पढ़ें

Bareilly DM Raghvendra R Vikkram Singh controversial statement on Kasganj Violence supporting muslim side
bareilly-dm-r-vikkram-singh-post-on-kasganj-kand-make-muslims-happy

बरेली: कासगंज मामले पर बरेली के जिलाधिकारी ने फेसबुक पर ऐसी पोस्ट लिखी है जिसे पढ़कर भारत का हर मुसलमान उन्हें सलाम ठोंक रहा है लेकिन हिन्दुओं का गुस्सा उबल पड़ा है, मतलब उन्होंने कासगंज मामले में मारे गए चन्दन गुप्ता को ही दोषी ठहरा दिया है और गोली मारने को भी सही ठहरा दिया है, उनकी पोस्ट पढ़कर हर मुस्लिम यही सोचेगा कि चन्दन गुप्ता को गोली मारकर शायद सही किया, उनकी पोस्ट से भविष्य में ऐसी घटनाएं पढ़ सकती हैं, हालाँकि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी. लेकिन हम उनकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट दिखा रहे हैं.

a-vikkram-singh-facebook-post
अपनी पोस्ट में डीएम साहब ने कहा है कि अजब रिवाज बन गया है, मुस्लिम मोहल्लों में जबरदस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ, क्यों भाई, वे पाकिस्तानी हैं क्या. यही यहाँ बरेली में खैलम में हुआ था, फिर पथराव हुआ, मुक़दमे लिखे गए..

उनकी बात समझकर मुस्लिम लोग उन्हें सलाम ठोंकने लगी जबकि हिन्दू लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, जब विवाद बढ़ा तो उन्होंने अपनी पोस्ट हटा ली लेकिन अब इस मामले ने तूल ले लिया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि पाकिस्तान से बड़ा दुश्मन चीन है, मुस्लिम मोहल्ले में चीन मुर्दाबाद के नारे क्यों नहीं लगाए जाते. चीन तो बड़ा दुश्‍मन है, तिरंगा लेकर चीन मुर्दाबाद क्‍यों नहीं?''
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: