Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

मुस्लिम ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं ताकि 2030 तक देश की सत्ता पर कर लें कब्ज़ा: बीएल सिंघल

Share it:
banwari-lal-singhal-raise-issue-of-muslim-population-in-india

जयपुर: राजस्थान के अलवर के बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने देश की जनसँख्या और मुसलमानों को लेकर एक बयान दिया है, कुछ लोग इस बयान की आलोचना कर रहे हैं हालाँकि सोशल मीडिया पर उनके बयान की तारीफ़ हो रही है। सिंघल ने पहले फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि औरतें खरीदकर मुसलमान बच्चे पैदा कर रहे हैं ताकि योजनाबद्ध तरीके से 2030 तक देश की सत्ता पर कब्जा कर सकें।

बनवारी लाल सिंघल ने कहा, सोची समझी रणनीति के तहत मुस्लिमों की आबादी बढ़ाई जा रही है. हिन्दू दम्पति एक या दो संतान पैदा कर रहा है. जबकि मुस्लिम दम्पति 8 से 10-12-14 तक संतान पैदा कर रहे है। मुस्लिम आबादी बढ़ने से आने वाले समय में विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति मु़स्लिम होंगे और पाकिस्तान की तरह हिंदुओं को जेल में ठूंस देंगे. सिंघल कहते हैं कि उन्होंने फेसबुक पर लोगों को जागृत करने के लिए पोस्ट डाला है।

अपने फेसबुक पोस्ट पर सफाई देते हुए बनवारी लाल सिंघल ने कहा, हिंदू एक दो बच्चों की शिक्षा की चिंता में लगे रहते हैं लेकिन मुस्लिमों को चिंता है कि कैसे आबादी बढ़ाकर देश पर कब्जा किया जाए. शिक्षा और विकास का इनके लिए कोई महत्व नहीं है. यह मेरा व्यक्तिगत विचार है.
Share it:

Rajasthan

States

Post A Comment:

0 comments: