Jan 4, 2018

आशु परिहार बोलीं, बॉबी कटारिया बहुत अच्छा इंसान है, पुलिस में कुछ गंदी नाली के कीड़े आज भी हैं


ashu-parihar-told-bobby-kataria-good-human-slams-gurugram-police

गुरुग्राम: सोशल एक्टिविस्ट आशु परिहार भी अब बॉबी कटारिया के समर्थन में खुलकर उतर आयी हैं. उन्होंने एक वीडियो सन्देश में बॉबी कटारिया को टॉर्चर करने वाली गुरुग्राम पुलिस के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और उन्हें सस्पेंड होने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी.

आशु परिहार ने कहा कि - कौन है ये बॉबी कटारिया, हम इसका समर्थन क्यों करें, मेरी नजर में बॉबी कटारिया एक इंसान है जिसमें आज भी इंसानियत जिन्दा है,

आत्मा का आदमी सम्मान खो बैठा है, चंद टुकड़ों के लिए ईमान खो बैठा है, 
मैं आदमी को आदमी कैसे कहूँ, जब आदमी ही आदमी की पहचान खो बैठा है.

उन्होंने आगे कहा - बॉबी कटारिया उन लोगों में से नहीं है, वो लोगों का दुःख दर्द समझता है और हर किसी की मदद के लिए वो आगे आया लेकिन जब बंदा बुलंदियों पर जाना शरू कर देता है तो कुछ ना कुछ अडचनें जरूर आती हैं, कोई ना कोई विपदाएं जरूर आती हैं, उसको ऊँचाइयों तक पहुँचने से रोकने के लिए. इसीलिए बॉबी कटारिया पुलिस के चंगुल में आ गए और पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

आशु परिहार ने कहा कि बॉबी कटारिया पुलिस वालों की कुछ ज्यादा ही उतारता था, मैं ये नहीं कहती कि सारा पुलिस प्रशासन खराब है लेकिन कुछ गन्दी नाली के कीड़े आज भी मौजूद हैं. मैं भूली नहीं हूँ कि जब मेरे खिलाफ फतवे जारी हुए थे उसके बाद मुझे कोर्ट से सुरक्षा मिली थी तो जिस पुलिस वाले की मेरे घर पर ड्यूटी लगी थी वह मेरे घर पर दारू पीकर आ गया था. मैंने भी लाइव वीडियो बनायी थी लेकिन मुझे बाद में अहसास हुआ कि फेसबुक पर वीडियो डालने से अच्छे पुलिस वालों की बेइज्जती हो जाएगी, हमारे देश भारत की बेइज्जती हो जाएगी, इसलिए मैंने फेसबुक से वह वीडियो डिलीट कर दिया और उसपर पर्सनल कार्यवाही करवाई.

उन्होंने कहा - मुझे पता है पुलिस में कुछ गन्दी नाली के कीड़े आज भी हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि सारे पुलिस वाले बेकार हैं. अगर आपको किसी से समस्या है तो उसका नाम लेकर आप कुछ कह सकते हैं, अगर आपको कोई SHO अच्छा नहीं लग रहा है, कोई हवलदार अच्छा नहीं लग रहा है तो उसके बारे में कुछ बोल सकते हैं, मैंने ऐसे पुलिसवाले भी देखे हैं जो जब मैं जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन करने जाती हूँ तो मेरा फुल समर्थन करते हैं, मेरे पास कुछ पुलिसवाले हैं जो 24 घंटे मेरी सुरक्षा में रहते हैं और मुझे गुड़िया गुड़िया कहते हैं. देखें पूरा वीडियो.

उन्होंने बॉबी कटारिया को जल्द छोड़ने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे में बॉबी कटारिया को छोड़ा नहीं गया तो मैं धरना करुँगी भले ही मुझे इसके लिए दिल्ली आना पड़े.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: