Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

बॉबी कटारिया को छोडो वरना सस्पेंड होने के लिए तैयार रहो गुरुग्राम पुलिस वालों: आशु परिहार

Share it:
ashu-parihar-support-bobby-katariya-from-gurugram-police-torture

गुरुग्राम: सोशल एक्टिविस्ट आशु परिहार भी अब बॉबी कटारिया के समर्थन में खुलकर उतर आयी हैं. उन्होंने एक वीडियो सन्देश में बॉबी कटारिया को टॉर्चर करने वाली गुरुग्राम पुलिस के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और उन्हें सस्पेंड होने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी.

उन्होंने कहा - माना की सभी पुलिस वाले भ्रष्ट नहीं हैं लेकिन कुछ गन्दी नाली के कीड़े आज भी हैं और ऐसे लोगों के खिलाफ बोलकर बॉबी कटारिया ने कोई गलती नहीं की है, मान लो उसनें गलती की है तो क्या आप अपनी दुश्मनी निकालने के लिए उसके दोनों पैरों को तोड़ दोगे, क्या आप अपने बच्चों को भी गलती करने पर उनके हाथ पैर तोड़ देते हो, शर्म से डूब मरो गुरुग्राम पुलिस वालों.

आशु परिहार ने गुरुग्राम पुलिस को सुधरने की चेतावनी देते हुए कहा कि हम लोग जो टैक्स देते हैं उसी से आपको सैलरी मिलती है, हमारी खून पसीने की कमाई हमारी होती है,  अगर आपको सैलरी मिल रही है तो आप अपनी ड्यूटी इमानदारी से करो, पहले आप खुद सुधारिए उसके बाद दूसरों को सुधरने का मौका दीजिये.

आशु परिहार ने कहा कि कुछ पुलिसवाले खराब हैं इसलिए पूरी पुलिस को गन्दा होना पड़ता है, पूरे स्टाफ पर गन्दगी लग जाती है क्योंकि आटे के साथ घुन जरूर पिसता है, अगर तीन चार दिन के अन्दर बॉबी कटारिया बाहर नहीं आ जाते तो उनकी ये बहन धरना करने के लिए तैयार है और वो धरना अनिश्चितकालीन तक चलेगा, जब तक बॉबी कटारिया बाहर नहीं आ जाएंगे.

आशु परिहार ने कहा कि भले ही मैं दिल्ली से बहुत दूर हूँ लेकिन एक सच्चे देशभक्त के लिए अगर दूर से भी आना पड़े तो मैं आउंगी, अब तो मैंने बॉबी कटारिया को भाई बोल दिया है और आशु परिहार जिसे भाई बोल देती है उसके लिए जान भी दे देती है.

उन्होंने गुरुग्राम पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा - अगर आपने उसको टॉर्चर करना बंद नहीं किया तो आप भी सस्पेंड होने के लिए तैयार रहिये. आपको सस्पेंड कर देना चाहिए, हद होती है, आपको शर्म आनी चाहिए. बॉबी कटारिया को आपने उसके पैरों पर चलने के काबिल नहीं छोड़ा.

आशु परिहार ने कहा कि अगर आपके अन्दर इतनी ताकत है तो रोक कर दिखा दीजिये जो बिना हेलमेट के लोग घूमते रहते हैं, अगर आपके अन्दर इतनी ताकत है तो जाइए बॉर्डर पर कभी, एक सच्चे आम इंसान का आपने ये हाल बना दिया, अगर आपके अन्दर इतनी ताकत है तो आप उन लोगों पर ताकत दिखाइये दो देश के टुकड़े टुकड़े करने की बात करते हैं. अगर गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को टॉर्चर करना बंद नहीं किया तो एक महासंग्राम होने वाला है. देखें पूरा वीडियो.

Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: