Jan 25, 2018

मोदी का 56 इंच का सीना सिर्फ मुसलमानों के लिए है, राजपूतों के आगे कर दिए हैं सरेंडर: ओवैसी


asaduddin-owaisi-told-pm-modi-56-inch-only-for-muslims-not-rajput

नई दिल्ली: पद्मावत फिल्म के विरोध प्रदर्शन पर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी खुद को 56 इंच वाले प्रधानमंत्री बताते हैं लेकिन इनका 56 इंच सिर्फ मुसलमानों के लिए है. राजपूतों के आगे मोदी ने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया है. मोदी राजपूतों को नहीं रोक रहे हैं, उन्हें पूरी छूट दे दी गयी है.

असदुद्दीन ओवैसी मुस्लिम समाज को भी तीन तलाक कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए उकसा रहे हैं. ओवैसी कहते हैं कि सिर्फ 4 फ़ीसदी राजपूतों ने पूरे देश को हिला दिया. भारत के मुस्लिम समाज को उनके सीख लेनी चाहिए. जिस तरह से राजपूत संगठित होकर प्रदर्शन कर रहे हैं वह सीखने लायक है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पद्मावत फिल्म के विरोध में राजपूत और अधिकतर हिन्दू संगठन सड़क पर उतर आये हैं, यह फिल्म आज पूरे देश में रिलीज हो गयी है लेकिन करणी सेना के हिंसात्मक प्रदर्शन पर लोग मोदी और बीजेपी सरकारों पर सवाल उठा रहे हैं. किसी भी बीजेपी सरकार ने राजपूतों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है. बीजेपी राजपूतों को नाराज नहीं करना चाहती क्योंकि राजपूत लोग बीजेपी को अपनी पार्टी मानते हैं. अगर बीजेपी सरकारें राजपूतों पर एक्शन लेंगे तो उन्हें आने वाले चुनावों में काफी नुकसान होगा. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: