Jan 31, 2018

मुस्लिम व्यक्ति ने केजरीवाल को धो डाला, जब कोई काम नहीं कर पाए तो काटने मारने पर उतर आये


arvind-kejriwal-slammed-by-a-muslim-in-delhi-over-muslim-votebank

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने गणतंत्र दिवस के मौके पर स्कूली बच्चों के एक कार्यक्रम में दंगाइयों वाली भाषा बोलते हुए कहा था कि उन्होंने मुस्लिमों को मारा हम चुप बैठे रहे, उन्होंने दलितों को जलाया हम चुप बैठे रहे, अब हम चुप नहीं रहेंगे. केजरीवाल की बातों से जाहिर था कि वह दिल्ली में मुस्लिम-दलित वोट बैंक को साध रहे थे.

उनकी वोट बैंक की पॉलिटिक्स को समझकर आज एक मुस्लिम व्यक्ति ने केजरीवाल को करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मैंने 26 जनवरी को आपका पूरा भाषण सुन लिया, कानों से भी और दिल से भी. आपने मासूम बच्चों से कहा कि मुसलमान को मारा जा रहा है, काटा जा रहा है, मैं आपसे पूछना चाहता हूँ कि दिल्ली में कहाँ मुसलमानों को मारा और काटा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी, मैं आपसे यह पूछना चाहता हूँ कि आपने कहा था कि हमें अच्छा पानी मिलेगा, अच्छा हॉस्पिटल मिलेगा, अच्छे स्कूल मिलेंगे, कहाँ मिल गया अच्छा पानी, चाहे वो निजामुद्दीन हो, चाहे वो ओखला हो, चाहे वो सीलमपुर हो, चाहे हो जामा मस्जिद हो.

उन्होंने कहा कि आपने हमें इतना अच्छा पानी दिया कि उसे पीकर हम अस्पताल पहुँच गए. अस्पताल में हमें आपने इतना अच्छा इलाज दिया, हमें बिना दवाई के मायूश होकर अपने घर आना पड़ा.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी, मुसलामानों पर गन्दी राजनीति छोड़ना छोड़ दीजिये. जो जरूरत एक मुसलमान को है, वही जरूरत एक हिन्दू की भी है, अच्छा पानी हिन्दू को भी चाहिए, अच्छा पानी मुसलमान को भी चाहिए. अच्छा अस्पताल अगर हिन्दू को चाहिए तो अच्छा अस्पताल एक मुसलमान को भी चाहिए.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी, आज तक कुछ भी नहीं किया, आज आप मुसलमानों की बात कर रहे हैं, अगर आपको मुसलमानों से इतना प्यार है तो नजीब की माँ का आपके दरवाजे पर रो रो कर बुरा हाल हो गया, आपने उनके लिए कुछ नहीं किया. अब मुसलमानों पर राजनीति करना छोड़ दीजिये, My Name is Khan and I am not your Vote Bank.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: