Jan 16, 2018

झूठी निकली अपहरण-एनकाउंटर की खबर, बेहोशी में शाही बाग इलाके में मिले प्रवीण तोगड़िया, इलाज जारी


apahran-encounter-news-of-praveen-togadia-false-he-found-treated

नई दिल्ली: विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ताओं के लिए खुशखबरी है, सुबह से लापता चल रहे VHP के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद के शाही बाग इलाके में  बेहोशी की हालत में मिले हैं. सोमवार सुबह 10.45 बजे से वो लापता थे उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा था, जिसको लेकर वीएचपी ने विरोध प्रदर्शन भी किया था. तोगड़िया को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच को तोगड़िया अहमदाबाद के शाही बाग इलाके में अचेत अवस्था में मिले फिर उन्हें 108 ऐंबुलेंस के जरिए अस्पताल लाया गया. इलाज के लिए उनको चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

डॉक्टरों के मुताबिक शुगर कम होने की वजह से तोगड़िया की तबीयत बिगड़ गई थी। इस बीच वीएचपी नेता के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद वहां बड़ी तादाद में वीएचपी कार्यकर्ता भी इकट्ठा हो गए हैं. इसको देखते हुए अस्पताल के आस-पास कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं।

आपको बता दें कि कुछ नेताओं ने उनके अपहरण और एनकाउंटर की खबर फैला दी थी जिसकी वजह से विश्व हिन्दू परिषद् और आरएसएस के लोग दुखी हो गए थे लेकिन यह खबर खबर निकली.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: