Jan 6, 2018

गुर्जरों से बोले अन्नी अवाना, पूरा देश कर रहा है बॉबी कटारिया का समर्थन, अब तो जाग जाओ भाइयों


annie-awana-appeal-gurjar-to-support-bobby-kataria-hindi-news

नॉएडा: गुरुग्राम के समाजसेवी बॉबी कटारिया इस वक्त फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं, इससे पहले वह 6 दिन गुरुग्राम पुलिस की रिमांड में और 2 दिन फरीदाबाद पुलिस की रिमांड में रहे हैं, लोगों का कहना है कि उन्हें थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया है जो कि बड़े बड़े आतंकवादियों के साथ भी नहीं होता. पुलिस ने बॉबी कटारिया पर कई धाराएं लगा दी हैं, उनके खिलाफ पहले से कोई FIR दर्ज नहीं थी, जो कुछ भी FIR दर्ज की गयी, उन्हें अरेस्ट के बाद दर्ज की गयी हैं इसलिए उनके समर्थक पुलिस पर बॉबी कटारिया को फंसाने का आरोप लगा रहे हैं.

फिलहाल बॉबी कटारिया को पूरे देश से समर्थन मिल रहा है लेकिन गुर्जर समाज अभी भी उनकी मदद की लिए आगे नहीं आ रहा है, इसका कारण यह है कि उन्होंने फरीदाबाद के एक गुर्जर जो प्राइवेट स्कूल के मालिक हैं, उन्हें धमकी दे दी थी. गुर्जर समाज के लोग बॉबी कटारिया को एंटी-गुर्जर समझ रहे हैं लेकिन यह भी सच है कि घटना के दूसरे दिन बॉबी कटारिया ने हाथ जोड़कर गुर्जर समाज से माफी माँगी थी. उसके बाद भी उन्हें अरेस्ट किया गया और कई धाराएं लगाकर नीमका जेल में बंद किया गया है.

आज गुर्जर समाज के युवा नेता अन्नी अवाना ने गुर्जर समाज से फिर से अपील करते हुए कहा है कि समाज के सभी भाई-बहन बॉबी कटारिया की मदद के लिए आगे आयें क्योंकि अब तो पूरा देश उसके समर्थन में आ गया है. उन्होंने कहा कि जब पूरा देश उसके समर्थन में आ गया है तो हम लोगों को आगे बढ़ने में क्या दिक्कत है. 

अन्नी अवाना ने कहा कि हम तीन दिन आप लोगों का और इन्तजार करेंगे उसके बाद बॉबी कटारिया की मदद के लिए निकल देंगे. जो भी हमारा साथ देना चाहता है वह हमसे संपर्क कर सकता है. उन्होने कहा कि मैं भले कम पढ़ा लिखा हूँ लेकिन जातिवाद नहीं मानता. हम उसकी मदद करने जाएंगे.

उन्होंने कहा कि क्या जाट हमारे भाई नहीं हैं, हमारे सभी भाई जाट हैं, हम तो गाने भी उनके सुनते हैं, जट्टा का छोरा, जट्टा का छोरा, अगर हमारी जाटों से इतनी दुश्मनी है तो हम उनके गाये गाने क्यों सुनते हैं. अगर उसनें कुछ गलत कहा था तो उसके लिए माफी भी तो मांगी थी, अगर अब भी नहीं मान रहे हो तो मैं माफी मांगता हूँ. उसकी जमानत तो करवा दो, केस चलवाते रहना, उसकी कोई दिककत नहीं है, बॉबी कटारिया को दुवाएं मिलनी चाहियें लेकिन उसकी देह तोड़ी जा रही है. हम तीन दिन बाद उसकी मदद के लिए जाएंगे. हमारे साथ आप भी आ सकते हो.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: