Jan 6, 2018

कितना भी पैसा लगे, कितना भी बड़ा वकील खड़ा करना पड़े, बॉबी कटारिया की मदद को तैयार: अमित जानी


amit-jani-ready-to-help-bobby-kataria-from-gurugram-police-court

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया के समर्थन में अब यूपी के युवा लीडर अमित जानी भी आ गए हैं. आज उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से बॉबी को हर संभव सहायता करने का ऐलान किया, उन्होंने कहा कि चाहे पैसे की जरूरत हो, चाहे बड़े से बड़ा वकील खड़ा करना हो, मैं बॉबी की हर संभव मदद के लिए तैयार हूँ और मैंने अपनी तरफ से हाई कोर्ट के दो बड़े वकीलों को काम पर लगा दिया है. ओमवीर सिंह पटियाला हाउस कोर्ट में बड़े वकील हैं जबकि गोविन्द यादव इटावा वाले हाई कोर्ट के वरिष्ठ वकील हैं.

उन्होंने कहा कि बॉबी कटारिया ने भले ही पुलिस वालों को गालियाँ देकर गलती की लेकिन उसके इरादे सही थे इसलिए पूरा देश उसका समर्थन कर रहा है. मैंने भी वर्दी का भयानक चेहरा देखा है और उसके बाद हमने सोचा कि इनके खिलाफ अगर लड़ना है तो हमें मानव अधिकार आयोग को लिखना है, मुख्यमंत्री को लिखना है, प्रधानमंत्री को लिखना है, राष्ट्रपति को लिखना है, इनके आला अफसरान को लिखना है, इनके खिलाफ कोर्ट जाना है, हमने उस दिन यह तय कर लिया था कि इनके खिलाफ बोलने से कुछ नहीं होने वाला है, सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ बोलने से प्रसिद्धि तो जरूर मिलती है, युवाओं में जागरूकता तो आती है, लड़कों के अन्दर हिम्मत भी जगती है कि अगर पुलिस गलत कर रही है तो उसके खिलाफ बोलना चाहिए लेकिन उनके पास पूरा सिस्टम है, हथियार है, वर्दी है, पॉवर है, मिसयूज करने का अधिकार है.

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस वाले कह दें कि हम अमित जानी के घर पर रेड मारने के लिए गए थे और अमित जानी के यहाँ AK47 मिली तो लोग उनकी बात मान लेंगे. उनका लिख देना ही काफी है, उसी पॉवर का उन्होंने बॉबी मामले में मिसयूज किया है. बॉबी कटारिया ने कोई हत्या, लूट, डकैती, वसूली तो की नहीं, फिर भी बॉबी को ऐसे प्रताड़ित कर रहे हैं जैसे बॉबी कटारिया को नहीं बल्कि इन लोगों ने दाऊद इब्राहीम को पकड़ लिया हो.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: