Jan 10, 2018

अमित जानी ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को दी इस्लाम कबूलने की सलाह, पढ़ें क्यों


amit-jani-advised-rajasthan-cm-vasundhara-raje-to-convert-islam

नई दिल्ली: युवा और हिन्दू राष्ट्रवादी नेता अमित जानी ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को इस्लाम धर्म अपनाने की सलाह दी है. उन्होंने एक वीडियो सन्देश में कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री या तो इस्लाम धर्म स्वीकार कर लें या हिन्दुओं के साथ न्याय करें.

अमित जानी के अनुसार राजस्थान सरकार ने राज समंद में मारे गए अफराजुल को 50 लाख का मुआवजा दिया था. उसकी हत्या शंभुनाथ रैगर ने की थी. मतलब एक हिन्दू ने जब मुस्लिम युवक की हत्या कर दी तो मुस्लिम युवक को 50 लाख का मुआवजा दिया गया, जबकि वह जिहादी था और राजस्थान से हिन्दू महिलाओं को बहला फुसलाकर बंगाल ले जाता था और उनके साथ अत्याचार किया जाता था. इसी वजह से जब शंभुनाथ रैगर ने अफराजुल की हत्या की तो उसे गिरफ्तार करके उसके साथ आतंकवादियों जैसा सुलूक किया गया, इसके बाद भी जब मीडिया ने बवाल मचाया तो राजस्थान सरकार ने धार्मिक तुस्टीकरण के लिए अफराजुल के परिवार को 50 लाख का भारी भरकम मुआवजा दिया.

अमित जानी ने बताया कि ऐसी ही एक घटना राजस्थान के सिरोही में हुई है जिसमें एक मुस्लिम किराएदार ने एक विधवा और उसके 12 साल के मासूम बच्चे को मार डाला लेकिन राजस्थान की सरकार ने उसके परिवार को एक भी पैसे का मुआवजा नहीं दिया. मतलब जब हिन्दू ने मुस्लिम को मारा तो 50 लाख का मुआवजा लेकिन जब मुस्लिम ने हिन्दू को मारा तो कोई मुआवजा नहीं. उन्होंने कहा कि जैसे मुख्यमंत्री ने अफराजुल को 50 लाख दिए हैं, उसी तरह से हिन्दू विधवा और उसके बच्चे को 50-50 लाख (टोटल 1 करोड़) मुआवजा दो.

इसी बात को लेकर अमित जानी भड़क गए, उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को शर्म आनी चाहिए, ये बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती के रास्ते पर चल पड़ी हैं. अगर यही सब करना है तो वसुंधरा राजे को भी मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लेना चाहिए. देखें वीडियो.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: